ट्रैफिक पुलिस का दो जगह चला यातायात शिक्षा व कोरोना जागरूकता कार्यक्रम

ट्रैफिक पुलिस का दो जगह चला यातायात शिक्षा व कोरोना जागरूकता कार्यक्रम

जोधपुर,शहर में ट्रैफिक पुलिस द्वारा यातायात शिक्षा व कोरोना जागरूकता कार्यक्रम के तहत सोमवार को पांचवी रोड चौराहा व आखलिया चौराहा पर यातायात शिक्षा टीम द्वारा यातायात शिक्षा एवं कोरोना जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

शहर में बढती सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने तथा यातायात जागरूकता का प्रचार-प्रसार के लिए पुलिस कमिश्नर नवज्योति गोगोई के निर्देश पर पुलिस उपायुक्त मुख्यालय एवं यातायात विनीत कुमार बंसल के सुपरविजन में सहायक पुलिस आयुक्त यातायात पश्चिम रविन्द्र बोथरा, सहायक पुलिस आयुक्त यातायात पूर्व नरेंद्र कुमार के नेतृत्व में सोमवार को यातायात शिक्षा टीम द्वारा यातायात शिक्षा एवं कोरोना जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया।

ट्रैफिक पुलिस का दो जगह चला यातायात शिक्षा व कोरोना जागरूकता कार्यक्रम

इस के तहत चौराहो पर लाल बती संकेत के दोैरान पब्लिक एड्रेस सिस्टम के माध्यम से आमजन एंव वाहन चालकों को यातायात नियमों की पालना हेतु समझाईस के साथ अपील की गई। मानव जीवन का महत्व एवं दुर्घटनाओं के दुष्परिणामों के बारे में बताते हुए यातायात नियमों की शत प्रतिशत पालना कर आदर्श नागरिकता का परिचय देने एवं सभी प्रियजनोें को यातायात नियमों व कोविड के नये वेैरिएंट ओमिक्राॅन के लगातार बढते मामलों की रोकथाम एंव बचाव हेतू जारी सरकारी दिशा- निर्देशों की पूर्ण पालना करने हेतू प्रेरित करने बाबत अपील की गईा। इस मौके पर आमजन व वाहन चलाकों को यातायात नियमों के पेम्पलेटस भी वितरित किये गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts