दो दिन में शहर में तीन महिलाओं से हुई लूट

बाइक और मोपेड सवार युवकों की कारस्तानी

जोधपुर,दो दिन में शहर में तीन महिलाओं से हुई लूट।शहर में पिछले दो दिनों में लूट की वारदातें बढ़ी हैं। तीन महिलाओं से अलग-अलग स्थानों पर लूट की घटनाएं हुई है। किसी की चेन तो किसी का पर्स बैग-लूट लिया गया। सप्ताह भर पहले भी एक महिला से टैक्सी में निकलते समय बैग लूट की घटना हुई थी। सभी घटनाएं जिला पश्चिम में हुई हैं। मगर लुटेरे पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।

यह भी पढ़ें – अधिवक्ताओं के लिए बीमा पॉलिसी योजना का लोकार्पण

सरदारपुरा थाने में दी रिपोर्ट में सुभाष कॉलोनी भगत की कोठी निवासी निशा चौहान पत्नी नरपाल सिंह ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह 8 अप्रेल की रात में अपनी बहन के साथ सरदारपुरा बी रोड से निकल रही थी। तब झूलेलाल मंदिर रोड पर एक बाइक सवार पीछे से आया और उसके गले पर झपट्टा मारकर के सोने की चेन को तोड़ ले गया। बदमाश का पीछा भी किया गया, मगर वह हाथ नहीं लगा। उसके पास में बिना नंबरी बाइक थी। जिस कारण नंबर नहीं बता सकती। चेन दो तोला वजनी थी। सरदारपुरा पुलिस अब जांच में जुटी है।

इसी तरह गांधी स्कूल के पीछे ब्रह्म बाग के पीछे रहने वाली श्वेता बोहरा पत्नी डॉ.मनीष बोहरा की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि वह शाम के समय वह दूध दही भंडार डी रोड पर निकल रही थी। तब अज्ञात शख्स ने उसके हाथ से पर्स छीन लिया और भाग गया। पर्स में कुछ रुपए,दस्तावेज और मोबाइल आदि थे। जबकि कमला नेहरू नगर सैकेण्ड सेक्शन अरोड़ा पार्क के पास में रहने वाली मंजू राठी पत्नी लक्ष्मण राठी मंगलवार की देर शाम को अपने बीमार पिता से मिलने एमडीएम अस्पताल जा रही थी। तब शास्त्रीनगर सी सेक्टर रोड पर मोपेड सवार युवक बैग-पर्स छीन कर ले गए।
पिछले सप्ताह भी नेहरू पार्क रोड पर चलती टैक्सी में महिला के हाथ से बदमाश बैग लूट कर ले गया था। जिसका भी खुलासा पुलिस अब तक नहीं कर पाई है।

दूरदृष्टि न्यूज़ किऍप्लिकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews