पर्सनल लोन दिलाने के नाम पर 20 लाख का सोना हड़पा

जोधपुर, शहर के भदवासिया स्थित संत आसुराम कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति से दो लोगों ने पर्सनल लोन दिलाने के नाम पर 20 लाख का सोना हड़प लिया। पीडि़त को ना तो लोन मिल पाया और ना ही झांसे देने वाले सोना लौटा रहे हैं। पीडि़त की तरफ से अदालत में इस्तगासा दायर कर महामंदिर थाने में अब धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया गया है।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि भदवासिया स्थित गली नंबर 1 संत आसुराम कॉलोनी के रहने वाले हनुमानराम पुत्र गोरधनराम ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि भदवासिया में इंवेस्टमेंट का काम करने वाले गांधी नगर माता का थान निवासी रणजीत सिंह पुत्र बाबूसिंह एवं कैलाश पुत्र कानाराम चौधरी से वर्ष 2019 मार्च में संपर्क हुआ था। इन लोगों ने बताया कि वे इवेस्टमेंट का कार्य करते हैं और पर्सनल लोन भी दिलवाते हैं। पर्सनल लोन दिलाने के लिए बात की तब इन्होंने झांसा दिया और उससे करीबन डेढ़ साल में 18- 20 लाख सोने के जेवरात हड़प लिए। मगर अब तक कोई लोन नहीं दिलवाया।

पीडि़त का आरोप है कि इन लोगों से दिए गए जेवरात पुन: मांगे गए तो टालमटोल जवाब देते रहे। मगर आज तक जेवर फिर से नहीं लौटाए। घटना को लेकर पीडि़त ने अदालत की शरण ली और अब महामंदिर पुलिस इस्तगासे के आधार पर दोनों नामजद व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि इसमें अनुसंधान एएसआई रूपाराम की तरफ से किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts