one-round-of-bhagat-ki-kothi-pune-festival-special-superfast-today

भगत की कोठी-पुणे फेस्टिवल स्पेशल सुपरफास्ट का एक फेरा आज

भगत की कोठी-पुणे फेस्टिवल स्पेशल सुपरफास्ट का एक फेरा आज

जोधपुर,भगत की कोठी से पुणे के बीच जयपुर के रास्ते घोषित फेस्टिवल स्पेशल सुपरफास्ट ट्रेन एक फेरे के लिए गुरुवार को भगत की कोठी से रवाना होगी। मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडेय ने बताया कि दीपावली के पश्चात ट्रेनों में यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ के मद्देनजर रेल प्रशासन द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए 27 अक्टूबर को भगत की कोठी से पुणे के लिए फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन एक फेरे के लिए संचालित की जाएगी।

ये भी पढ़ें – पटाखे जलाने के लिए खड़े बालक पर दो किशोरों ने किया चाकू से हमला

उन्होंने बताया कि इस एकतरफा स्पेशल ट्रेन में दो थ्री एसी,आठ शयनयान,बारह सामान्य व दो एसएलआर सहित कुल 22 डिब्बे होंगे। फेस्टिवल स्पेशल सुपरफास्ट रेल सेवा 04807 भगत की कोठी रेलवे स्टेशन से गुरुवार को सुबह नौ बजे रवाना होकर अपराह्न दो बजकर पचास मिनट पर जयपुर होते हुए अगले दिन शुक्रवार को अपराह्न दो बजकर 10 मिनट पर पुणे पहुंचेगी।

यात्रियों की सुविधा के लिए एक तरफ़ा यह विशेष ट्रेन जोधपुर, गोटन, मेड़ता रोड,डेगाना,मकराना,कुचामन सिटी,फुलेरा,जयपुर,दुर्गापुरा,सवाई माधोपुर,कोटा,रामगंज मंडी, नागदा, रतलाम,वड़ोदरा, सूरत,वसई रोड, कल्याण,लोणावाला,तुग्गली व चिंचवड़ स्टेशनों पर ठहराव करेगी जिससे इन स्टेशनों की तरफ जाने वाले यात्रियों को सुविधा मिलेगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts