जोधपुर, शहर की उदयमंदिर और रातानाडा पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए तीन शातिर वाहन चोरों को पकड़ा है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने एक स्कूटी और बाइक को जब्त किया है। इनके एक साथी की तलाश की जा रही है। प्रकरण में एक बाइक चोर के खिलाफ 34 मामले दर्ज हो रखे हैं। जिनमें ज्यादातर कोर्ट में ट्रायल पर है।

उदयमंदिर पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल नंदलाल ने बताया कि 7 सितंबर को मिनर्वा सेंटर के बाहर से जालोर निवासी अशोक कुमार की बाइक चोरी हुई थी। इस पर प्रकरण दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज जांचने के बाद बाइक चोर फलोदी के आमला निवासी गोरधनराम उर्फ गोरखाराम पुत्र धन्नराम मेघवाल को गिरफ्तार कर बाइक को जब्त किया गया। घटना में उसका एक साथी सद्दाम भी साथ था। जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपी के खिलाफ 34 प्रकरण पहले से ही गाडिय़ां चोरी और अन्य प्रकरणों में दर्ज हो रखे हैं। कोर्ट में ट्रायल भी चल रहा है।

दूसरी तरफ रातानाडा थाने के एएसआई रमेशचंद्र ने बताया कि 9 सितम्बर को एयरफोर्स चौकी के नजदीक एक दुकान के बाहर से स्कूटी चोरी हुई थी। जिसमें नरेंद्रसिंह भाटी की तरफ से रातानाडा थाने में रिपोर्ट दी गई थी। पुलिस ने आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से स्कूटी चोरों जालोर जिले के सांचोर स्थित खरा निवासी राजूराम उर्फ राजू जांभाणी पुत्र मोहनराम विश्रोई एवं सांचोर के चौरा निवासी सुरेश कुमार उर्फ श्रीराम पुत्र भीखाराम विश्रोई को गिरफ्तार किया है। दोनों स्मैक के आदी बताए जाते हैं। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी की स्कूटी को बरामद कर लिया।

ये भी पढें- घर घर विराजे विघ्नहर्ता, मंगल मूर्ति गजांनद

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews