कार में पकड़े मादक पदार्थ रखने के तीन लोग

कार में पकड़े मादक पदार्थ रखने के तीन लोग

  • निशानदेही पर चौथा आरोपी शास्त्रीनगर में गिरफ्तार
  • 110 ग्राम अफीम,12 सौ ग्राम अवैध डोडा पोस्त का चूरा एवं लज्जरी कार जब्त

जोधपुर, शहर में मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए पुलिस की टीमें लगी हैं। गुरूवार को चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने सूचना पर डालीबाई मंदिर के पास से एक लज्जरी कार से 40 ग्राम अफीम बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में जिस व्यक्ति से लाना बताया उसे शास्त्रीनगर पुलिस ने एक गैराज से पकड़ा है। उसकी निशानदेही पर 70 ग्राम अफीम और 12 सौ ग्राम डोडा पोस्त का चूरा जब्त किया गया।

कार में पकड़े मादक पदार्थ रखने के तीन लोग

पुलिस उपायुक्त पश्चिम वंदिता राणा ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम के लिए पुलिस की टीमें लगा रखी है। इस कड़ी में गुरूवार को चौहाबो पुलिस को सूचना मिली कि डालीबाई मंदिर से निकलने वाली एक कार में अवैध अफीम का दूध मिल सकता है। तब संदिग्ध कार को रूकवाया गया। कार में सवार लोग सही ढंग से जवाब नहीं दे रहे थे। तब थानाधिकारी जुल्फिाकार अली के सुपरविजन में गठित टीम को भेजा गया। टीम ने कार की तलाशी ली तब डेश बोर्ड में 40 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया जो एक प्लास्टिक की थैली में बंधा था। इस पर तीन लोगों मतोड़ा के धर्मसागर पल्ली निवासी त्रिलोकराम पुत्र सोनाराम जाट, धोरों की ढाणियां हरीपुरा ओसियां निवासी स्वरूपसिंह पुत्र भोमसिंह एवं मूडों की ढाणी गिडा बाड़मेर निवासी देवाराम पुत्र चूनाराम को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया।

थानाधिकारी जुल्फिकारअली ने बताया कि पूछताछ में अभियुक्तों से पता लगा कि यह अफीम का दूध उन्होंने लूणावास खारा हाल मिल्कमैन कॉलोनी निवासी गणपतराम विश्नोई से खरीद किया है। इस पर उसकी गिरफ्तारी के लिए एसीपी पश्चिम चक्रवर्ती सिंह राठौड़ के सुपरविजन में शास्त्रीनगर थानाधिकारी जोगेंद्रसिंह चौधरी मय जाब्ते में प्रेक्षा अस्पताल के पास में गणपतराम विश्रोई पुत्र घेवरराम विश्रोई के गैराज पर रेड दी। जहां से 70 ग्राम अफीम का दूध और 12 सौ ग्राम अवैध डोडा पोस्त का चूरा जब्त कर उसे एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts