डामर रोलर से तीन सौ लीटर डीजल और 40 लीटर तेल चोरी

डामर रोलर से तीन सौ लीटर डीजल और 40 लीटर तेल चोरी

  • स्कार्पियो में आए बदमाश
  • पूर्व में ट्रेलर से हो चुका 260 लीटर डीजल चोरी

जोधपुर,डामर रोलर से तीन सौ लीटर डीजल और 40 लीटर तेल चोरी।कमिश्ररेट में गाडिय़ों से डीजल तेल चोरों की गैंग सक्रिय होने लगी है। चार दिन पहले राजीव गांधी नगर हलके में एक ट्रेलर से चोरों ने ढाई सौ लीटर डीजल चोरी किया था। अब चोर सूरसागर थाना क्षेत्र में कालीबेरी-देचू रोड पर चल रहे एक कंस्ट्रक्शन कंपनी का तीन सौ लीटर डीजल और 40 लीटर तेल चोरी कर ले गए। इस बार एक काले रंग की स्कार्पियो में आए बदमाशों ने यह कारस्तानी की है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है।

यह भी पढ़ें – बोरानाडा में पकड़ा नकली घी का गोरखधंधा

पाल रोड स्थित नसरानी पेट्रोल पंप के सामने वैशाली एंक्लेव के रहने वाले वीरेंद्र कुमार चौधरी पुत्र थानाराम जाट की तरफ से सूरसागर थाने में रिपोर्ट दी गई कि उसकी एक कंस्ट्रक्शन कंपनी मुंडन कंस्ट्रक्श का काम इन दिनों कालीबेरी-देचू रोड पर चल रहा है। कंपनी की तरफ से रोड का कार्य किया जा रहा है। 22 जनवरी की रात को यहां साइट पर खड़े उसके डामर रोलर से अज्ञात चोर 300 लीटर डीजल के साथ 40 लीटर अन्य तेल चोरी कर ले गए। साइट के स्टाफ ने बताया कि रात को एक काले रंग की स्कार्पियो वहां पर घूम रही थी,संदेह है कि उसमें आए लोग ही डीजल और तेल चोरी कर ले गए हैं।चार दिन पहले भी राजीव गांधी नगर हलके में एक ट्रेलर से चोरों ने ढाई सौ लीटर डीजल चुराया था। जिस बारे में भी पुलिस में रिपोर्ट दी गई थी। डीजल टैंक का ढक्कन तोडक़र वारदात को अंजाम दिया गया था।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts