ओएलएक्स पर कैमरा बेेचने का विज्ञापन डाला,शातिर आया और कैमरा लेकर भाग गया

ओएलएक्स पर कैमरा बेेचने का विज्ञापन डाला,शातिर आया और कैमरा लेकर भाग गया

जोधपुर,ओएलएक्स पर कैमरा बेेचने का विज्ञापन डाला,शातिर आया और कैमरा लेकर भाग गया। शहर के सरदारपुरा चिल्ड्रन पार्क के पास एक कैफे में कैमरा खरीदने के बहाने शातिर कैमरा लेकर भाग गया। पीडि़त ने ओएलएक्स पर कैमरा बेचने का विज्ञापन डाला था। कैमरे की लाइट चैक करने के बहाने बाहर आया और कैमरा लेकर रफूचक्कर हो गया। इस बारे में अब सरदारपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से पता लगाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें – उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी पहुंची जोधपुर

पुलिस ने बताया कि अरिहंत नगर पाल रोड निवासी प्रतीक सोनी पुत्र हुक्मीचंद सोनी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 9 जनवरी को चिल्ड्रन पार्क स्थित कैफे पर चाय पीने बैठा था। तब उसने अपने मोबाइल पर अपना कैमरा बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन डाला। कुछ देर बाद एक युवक आया और कैमरा देखा फिर वह उसे लाइट कम होने का कहकर बाहर चैक करने निकला। इतने में वह कैमरा लेकर भाग गया। पीडि़त ने अपने स्तर पर काफी दिनों तक कोशिश की मगर बदमाश का पता नहीं चल पाया। इस पर थकहार वह थाने पहुंचा और अब केस दर्ज कराया है। सरदारपुरा पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाश का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts