आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी में 16.38 लाख निवेश करने वाली महिला चल बसी

आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी में 16.38 लाख निवेश करने वाली महिला चल बसी

न तो परिपक्वता राशि 32.76 लाख मिली और न ही मूल धन

जोधपुर,आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी में 16.38 लाख निवेश करने वाली महिला चल बसी। आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी पर एक और धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज हुआ है। जिस महिला ने 16 एफडीआर उसमें जमा करवाई उसका निधन हो गया। महिला की तरफ से 16.38 लाख रुपए सोसायटी में जमा करवाए गए थे। जिसकी परिपक्वाता राशि 32.76 लाख बनती है। मगर न तो मूल धन आया और न ही परिपक्वाता राशि मिली। महिला के पति ने कोर्ट में इस्तगासे के माध्यम से सरदारपुरा थाने में रिपोर्ट दी है।

यह भी पढ़ें – सांभर उत्सव को रन फेस्टिवल स्तर का बनाएं-दिया कुमारी

अमर इंटरप्राइजेज 9वीं ई रोड सरदारपुरा निवासी मानाराम विश्रोई की तरफ से दी गई रिपोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी प्रेमलता विश्रोई की तरफ से आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी में गत वर्षों में 16 एफडीआर में 16.38 लाख रुपए निवेश किए थे। सोसायटी चलाने वाले डायरेक्टरों और मैनेजरों ने मोटे मुनाफे का लालच दिया था।
इतना रुपया जमा कराने के बाद उनकी पत्नी का निधन हो गया। जमा की गई रकम की परिपक्वत राशि भी 32.76 लाख बनती है। कॉपरेटिव सोसायटी के संचालकों ने न तो परिपक्वता राशि दी और न ही जमा कराई राशि को फिर से लौटाया।
सरदारपुरा पुलिस ने कोर्ट से मिले इस्तगासे पर अब मुकेश मोदी,समीर मोदी,प्रियंका मोदी,रोहित मोदी,वीरेंद्र सिंह सहित 13 लोगों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। जिसमें अग्रिम अनुसंधान आरंभ किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts