वोल्वो की टक्कर से बाइक सवार तीन गिरे,बालक की मौत

वोल्वो की टक्कर से बाइक सवार तीन गिरे,बालक की मौत

जोधपुर,वोल्वो की टक्कर से बाइक सवार तीन गिरे,बालक की मौत। शहर के जेडीए सर्किल सब्जी मंडी रातानाडा रोड पर वोल्वो बस ने बाइक सवार तीन लोगों को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एक बालक की मृत्यु हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका अस्पताल में उपचार जारी है। एक को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस बारे में रातानाडा पुलिस ने कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा। रातानाडा पुलिस ने बताया कि प्रतापनगर एकलव्य बस्ती निवासी भारत भाटी पुत्र कानाराम की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – गैंगवार के बाद लम्बे समय से फरार चल रहे इनामी अपराधी को फलोदी पुलिस ने पकड़ा

रिपोर्ट में बताया कि उसका 13 साल का बेटा प्रिंस भाटी, श्रवण पुत्र हरिराम एवं हिमांशु पुत्र श्रवण बाइक से जेडीए सर्किल होते हुए रातानाडा सब्जी मंडी रोड की तरफ निकल रहे थे। तब पीछे से आई एक रोडवेज की वोल्वो बस के चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में तीनों बाइक से गिर गए। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसके पुत्र प्रिंस को मृत बता दिया। जबकि हिमांशु का उपचार जारी है। रातानाडा पुलिस ने कार्रवाई कर शव परिजन को सुपुर्द कर दिया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts