गैंगवार के बाद लम्बे समय से फरार चल रहे इनामी अपराधी को फलोदी पुलिस ने पकड़ा

गैंगवार के बाद लम्बे समय से फरार चल रहे इनामी अपराधी को फलोदी पुलिस ने पकड़ा

जोधपुर/फलोदी,गैंगवार के बाद लम्बे समय से फरार चल रहे इनामीअपराधी को फलोदी पुलिस ने पकड़ा। फलोदी जिला पुलिस ने गैंगवार के एक  इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। वह काफी लंबे समय से फरार चल रहा था। अब अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है। जिला पुलिस अधीक्षक फलोदी हनुमान प्रसाद ने बताया कि जिला स्पेशल एवं एंटी गैंगस्टर टीम फलोदी और पुलिस थाना बाप ने संयुक्त कार्यवाही में दो हजार रुपये के इनामी बदमाश राजूराम ढाका व मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त फरार आरोपी बुधाराम को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपीयों के कब्जे से एक कार बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें – बच्चों की स्कूल छुट्टियों पर गांव गई, घर में घुसे चोर

फलोदी जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने बताया कि गैंगस्टरों के विरूद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत जिला स्पेशल एवं एंटी गैंगस्टर टीम फलोदी को जिला फलोदी में वांछित चल रहे गैंगस्टरों की गिरफ्तारी के लिए विशेष निर्देश दिये गये है।फलोदी एएसपी सौरभ तिवाड़ी के सुपरविजन एवं सीओ रामकरण सिंह के निर्देशन में जिला स्पेशल एवं एंटी गैंगस्टर टीम फलोदी के प्रभारी देवाराम विश्नोई,थानाधिकारी बाप महेन्द्र सीरवी मय जाब्ता द्वारा बाप के सामने नाकाबंदी कर वाहन स्वीफ्ट में सवार दो हजार के इनामी गैंगस्टर राजूराम ढाका पुत्र बगड़ूराम विश्नोई निवासी चन्द्रनगर लोहावट थाना लोहावट व बुधाराम पुत्र अर्जुनराम विश्नोई निवासी मूलराज लोहावट को दस्तयाब किया तथा आरोपीगणो के पास मिली कार को पुलिस ने जब्त किया है।

यह भी पढ़ें – बदमाशों ने युवक से मारपीट कर मोबाइल नगदी लूटी

राजूराम पर है दो हजार का इनाम घोषित
एसपी हनुमान प्रसाद ने बताया कि राजूराम ढाका वर्ष 2021 में 007 गैंग व 0029 गैंग के बीच आपसी गैंगवार के दर्ज प्रकरणों में वांछित अपराधी है तथा इस पर दो हजार रुपये का इनाम घोषित है। ये आले दर्जे का गैंगस्टर व अपराधी है। जिसके विरूद्व विभिन्न थानों पर अवैध हथियारों की तस्करी, अपहरण,डकैती,हत्या का प्रयास, राजकार्य बाधा,मारपीट,गैंगवार के कुल 8 प्रकरण दर्ज हैं,जिनमें से दो प्रकरणों में पुलिस को आरोपी की तलाश थी। बुधाराम पर मादक पदार्थों की तस्करी के कुल तीन प्रकरण तथा चोरी का एक प्रकरण दर्ज है। आरोपी बुधाराम की तलाश लोहावट पुलिस द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी के प्रकरण में दो सालों से की जा रही थी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts