बिना नंबरी बोलेरो ने गाड़ियों के साथ दुकानों को लिया चपेट में

बिना नंबरी बोलेरो ने गाड़ियों के साथ दुकानों को लिया चपेट में

  • दुकान की चबूतरी के साथ बाइक चालक को मारी टक्कर
  • केस दर्ज

जोधपुर,बिना नंबरी बोलेरो ने गाड़ियों के साथ दुकानों को लिया चपेट में। शहर के केके कॉलोनी मैन रोड पर एक बिना नंबरी बोलेरो के चालक ने गाड़ी को लापरवाही से चलाते हुए एक दुकान की चबूतरी को तोड़ दिया। भागने के प्रयास मेें बाइक सवार और इलेक्ट्रनिक गाड़ी चालक को भी टक्कर मार दी। साथ ही एक अन्य दुकान को भी नुकसान पहुंचा दिया। घटना में बोलेरो के ड्राइवर के साइड का कांच भी टूट कर गिर गया। अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ कुड़ी थाने मेें रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – नाबालिग को ढूंढने के लिए पुलिस ने लिए 15 हजार

कुड़ी भगतासनी पुलिस ने बताया कि 6 सेक्टर केके कॉलोनी निवासी भीमा पुत्र कन्हैयालाल आचार्य की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि मैन रोड पर उसकी एक दुकान है। जहां पर शनिवार को दिन में एक बिना नंबरी बोलेरो का चालक गाड़ी को लापरवाही से चलाते हुए आया और पहले केबिन के बाहर चबूतरी को तोड़ दिया इससे बोलेरो घुम गई। चालक ने भागने के प्रयास में गाड़ी को बैक किया तो पीछे खड़ी एक बाइक चालक को चपेट में लिए जाने के साथ इलेक्ट्रानिक गाड़ी को भी टक्कर मार दी। इस दौरान उसकी गाड़ी के ड्राइवर साइड का कांच टूट गया। बोलेरो का चालक गाड़ी को भगा ले गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts