परिवार पर जानलेवा हमला करने वाला हिस्ट्रीशीटर सहित तीन गिरफ्तार

जोधपुर,परिवार पर जानलेवा हमला करने वाला हिस्ट्रीशीटर सहित तीन गिरफ्तार। शहर के बनाड़ स्थित गुजरा वास गांव में गत साल दिसम्बर में जमीन विवाद के चलते कुछ लोगों ने एक परिवार को जान की धमकी दिए जाने के साथ कातिलाना हमला किया था। जिसमें दो लोग जख्मी हो गए थे। पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ तब मामला दर्ज किया था। बनाड़ पुलिस ने मामले में चार महिने से फरार चल रहे आरोपियों को अब गिरफ्तार किया है। एक आरोपी बनाड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ 24 प्रकरण दर्ज हो रखे हैं। दूसरे अभियुक्त के खिलाफ भी आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज हो रखा है। हिस्ट्रीशीटर पर तीन हजार का इनाम भी घोषित हो रखा है,उसे जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाया गया है।

यह भी पढ़ें – टेलीग्राम पर टास्क पूरा करने पर पहले मिला मुनाफा फिर 19.57 लाख की ठगी

बनाड़ पुलिस ने बताया कि गत साल 10 दिसम्बर को राजूसिंह की तरफ से हत्या प्रयास में रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि उसकी जमीन गुजरावास गांव में है। तब वहां बोलेरो कैंपरों में सवार होकर आठ दस लोग आए और धमकाने के साथ लाठियों, सरिया पर उस पर जानलेवा हमला किया था। उसके परिजन से भी अभद्र व्यवहार किया गया।मामले में पुखराज सुथार,श्रवणराम,राकेश,जितेंद्र सहित अन्य को नामजद किया गया था।
पुलिस ने बताया कि प्रकरण में नामजद दो आरोपियों मलार पीपाड़ शहर हाल रमजान का हत्था एकता नगर निवासी शोभाराम उर्फ शोभराज पुत्र दीपाराम जाट एवं मरूधर केसरी नगर गुजरावासखुर्द निवासी पुखराज सुथार पुत्र श्यामलाल को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी शोभाराम उर्फ शोभराज बनाड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ लूट,चोरी, हत्याप्रयास सहित संगीन धाराओं में 24 प्रकरण दर्ज हो रखे हैं। एक अन्य आरोपी नांदियाकलां निवासी नेपाल सिंह पुत्र रघुवीर सिंह को गिरफ्तार किया गया है। शोभाराम उर्फ शोभराज को जेल से प्रोडक्शन वाटंट पर गिरफ्तार कर लाया गया। इस पर तीन हजार का इनाम भी घोषित हो रखा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews