युवक पर जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,युवक पर जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार।शहर की माता का थान पुलिस ने 11 अप्रैल को दर्ज हत्या प्रयास के प्रकरण में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घायल के पिता की तरफ से हत्या प्रयास में प्रकरण दर्ज करवाया गया था। माता का थान पुलिस ने बताया कि बिचलावास भदवासिया निवासी श्रवणराम नवल पुत्र नारायण राम की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि 11 अप्रेल की रात को उसका बेटा प्रकाश कार लेकर अपने ताऊजी से मिलने गया था। वह वापिस लौट रहा था तब एक इलेक्ट्रानिक दुकान के आगे उसकी कार को रुकवा कर करण,अर्जुन, ज्ञानचंद,प्रवीण,छगन आदि ने मिलकर जानलेवा हमला किया। जिससे उसके पुत्र के दोनों पैर फ्रेक्चर हो गए। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

यह भी पढ़ें – वादे करना और निभाने में फर्क है-शेखावत

पुलिस ने बताया कि हत्या प्रयास के इस प्रकरण में अब संत रविदास नगर के पास भदवासिया निवासी ज्ञानचंद पुत्र प्रभुराम, मोतीलाल पुत्र प्रभुराम एवं अर्जुन पुत्र मोतीलाल को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के अन्य साथियों की तलाश जारी है। हमले का कारण आपसी विवाद होना बताया गया है। माता का थान पुलिस अब पूछताछ में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews