संपत्ति विवाद को लेकर तीसरे पक्ष ने कराया मामला दर्ज

संपत्ति विवाद को लेकर तीसरे पक्ष ने कराया मामला दर्ज

जोधपुर, शहर के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में संपत्ति के विवाद में गत दिनों दो पक्षों में पत्थरबाजी हुई थी। कुछ लोगों ने जमीन पर कब्जा करने के दौरान दूसरे पक्ष की महिलाओं के साथ मारपीट कर उनकी लज्जा भंग की तो पहले पक्ष पर भी दूसरे पक्ष की एक महिला ने एसीएसटी एक्ट और मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने तीन लोगों को शांति भंग में पकड़ा था। अब तीसरे पक्ष की तरफ से भी मारपीट का मामला दर्ज करवाया गया है और प्रोपर्टी पर तोडफ़ोड़ का आरोप लगाया गया है।

एयरपोर्ट पुलिस ने बताया कि गत दिनों 9 अप्रेल को एयरफोर्स ऑफिसर्स मैस के सामने स्थित शेर विलास के हिस्से में आशाराम नाम के शख्स ने अपनी प्रोपर्टी बताते हुए लोहे के सरियों से दरवाजा तोड़ते हुए उसमें प्रवेश किया और दीवारों को तोडऩे लगा तो वहां रहने वाले पृथ्वीपाल सिंह और उनके परिजनों ने इसका विरोध किया। इस पर पहले आशाराम के साथ आए करीब पंद्रह-सोलह जनों ने इनके घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट की। बीच-बचाव करने आने वालों पर कुल्हाड़ी के डंडे से वार किया। जिसमें दो लोगों को चोटें आई । साथ ही इनके घर पर पत्थर भी फेंके गए थे। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। दोनों पक्षों में जमकर गाली-गलौच हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया था।

एक महिला ने रिपोर्ट दी कि वह यहां पर मजदूरी करने आती है। उसके साथ कुछ नामजद युवकों व महिलाओं ने मारपीट कर जातिसूचक अपशब्द कहे। इस पर पुलिस ने एसीएसटी एक्ट में मामला दर्ज किया है। जिसकी जांच एसीपी देरावरसिंह कर रहे है। अब घटना को लेकर तीसरे पक्ष धीरेंद्रसिंह पुत्र स्व. लालसिंह की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है। इसमें आरोप लगाया कि उसके भाई भवानी सिंह के मकान पर आसाराम पुत्र मिश्रीराम, रवि चौधरी, रवि मेघवाल एवं महेंद्र चौधरी सहित अन्य लोगों ने तोड़फोड़ कर मारपीट की।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts