तीन घरों से चोरों ने लाखों के आभूषण नगदी चुराई

तीन घरों से चोरों ने लाखों के आभूषण नगदी चुराई

डॉक्टर,अधिवक्ता और ग्रामीण के सूने मकानों लगी सेंध

जोधपुर,तीन घरों से चोरों ने लाखों के आभूषण नगदी चुराई। शहर में पड़ रही सर्दी के चलते चोरों ने अपनी चांदी कर रखी है। रात हो या दिन वे नकबजनी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। पिछले 24 घंटों में चोरों ने तीन मकानों को अपना निशाना बनाया और वहां से लाखों के जेवरात और नगदी ले गए। इनमें डॉक्टर और अधिवक्ता का मकान भी शामिल है।
देवनगर पुलिस ने बताया कि नया बास बीकानेर हाल प्रेक्षा अस्पताल के सामने अमृत नगर में रहने वाले डॉक्टर राजेंद्र कुमार आचार्य पुत्र शिव किशन आचार्य ने रिपोर्ट दी कि वे 2 जनवरी को सुबह अपनी ड्यूटी पर चले गए थे। दोपहर ढाई बजे लौटे तो मकान के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोरों ने भीतर प्रवेश कर वहां बैग से 20 हजार रुपए और टेबल की ड्राअर में रखे 70 हजार रुपए चोरी कर लिए। बैग में रखा सारा सामान बिखेर डाला। सूचना पर देवनगर पुलिस ने मौका मुआयना किया। सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – दो मोटर साइकिलें भिड़ी,एक युवक की मौत

दूसरी तरफ हाईकोर्ट में अधिवक्ता विजय विश्रोई पुत्र पतराम विश्रोई ने कुड़ी भगतासनी पुलिस को बताया कि वे कोर्ट में वकालत का व्यवसाय करते हैं। वे 22 दिसम्बर को कोर्ट के अवकाश के चलते अपने पैतृक गांव अलाय नागौर चले गए थे। इस बीच झालामंड स्थित विशाल नगर में उनका मकान सूना था। 1 जनवरी को लौटे तो ताले टूटे मिले। अज्ञात चोर घर से 2.73 लाख की नगदी,सोने का कड़ा, चेन,अंगूठी के साथ हाथ की घडिय़ां, विदेशी पेन आदि सामान चोरी कर ले गए। कुड़ी भगतासनी पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। इंसि प्रकार लहर भारती नगर नारनाडी बोरानाडा निवासी मिश्राराम पुत्र राणाराम जाट ने पुलिस को बताया कि 29-30 दिसम्बर की रात को उसके मकान में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से 15 हजार की नगदी, 500 ग्राम चांदी के आइटम और दो तोला सोना जिनमें 15 ग्राम का मंगलसूत्र,पांच ग्राम की अंगूठी और मादलिया आदि चोरी कर ले गए। घर से सिलाई मशीन भी चोरी कर ली गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts