तीन मकानों में चोरों ने लाखों के जेवर नगदी चुराई

तीन मकानों में चोरों ने लाखों के जेवर नगदी चुराई

  • कमिश्ररेट के मथानिया
  • एयरपोर्ट और कुड़ी भगतासनी क्षेत्र में हुई चोरियां

जोधपुर,तीन मकानों में चोरों ने लाखों के जेवर नगदी चुराई। पुलिस की रात्रिकालीन गश्त को धत्ता बताते हुए नकबजन चोरियां करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कमिश्ररेट में गत 24 घंटों में मथानिया,एयरपोर्ट और कुड़ी भगतासनी थाना क्षेत्रों में हुई चोरियों के प्रकरण दर्ज किए गए है।

इसे भी पढ़िए- नौ स्थाई वारंटों का निस्तारण,संबंधित न्यायालयों में पेश

एयरपोर्ट थाना 
शिव धुना शंखेश्वर नगर उचियारड़ा निवासी भोमाराम पुत्र जयराम भील की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह परिवार सहित बाहर गया हुआ था। उसका घर सूना था और अज्ञात चोरों ने ताले तोडक़र वहां से 40 हजार की नगदी के साथ कानों के टोप्स चुरा ले गए।

यह भी पढ़ें- झूठे मुकदमें में फंसाने का कहकर झगड़ने आई मांबेटी नगदी व जेवरात चोरी कर ले गई

मथानिया थाना 
मथानिया के कंचनबाई का जाव वृंदावन कॉलोनी की रहने वाली किरण पत्नी गजेंद्र सुथार ने पुलिस को बताया कि वह तीन चार दिन से किसी काम से बाहर गई हुई थी। उसकी बेटी भी अस्पताल में व्यस्त थी। घर सूना था और अज्ञात चोर घर की दीवार चढ़ कर लोहे के पतरों के नट खोलकर भीतर प्रवेश कर गए। घर से सोने की पुणच जोड़ी,झूमरियां सेट,कानों के लूंग और 20 हजार की नगदी चोरी कर ले गए।

यहां भी कटने लगी जेब पढ़ें पूरी कहानी यहां- पावटा अस्पताल पर्ची काउंटर की लाइन में युवक की जेब कटी

कुड़ी भगतासनी थाना 
माजीसा नगर पुरानी सत्यम स्कूल के पास झालामंड निवासी सुखदेव पुत्र गोमाराम प्रजापत ने पुलिस को बताया कि उसके नाना का निधन 13 जनवरी को होने पर वह परिवार सहित चूरू सुजानगढ़ गया था। इस बीच घर सूना था और 19 जनवरी को पड़ौसी ने सूचना दी कि गेट का ताला टूटा पड़ा है। वह 20 जनवरी को जोधपुर लौट आया। यहां आकर पता लगा कि घर के दस कमरों के ताले टूटे होने के साथ अलमारियों के ताले भी तोड़ दिए गए। चोर घर से सोने के दस से बारह तोला वजनी आइटम जिनमें रखड़ी, मादलिया,हार,झूमरियां,टोप्स सहित अन्य आइटम ले गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कर सकते हैं ttps://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts