झूठे मुकदमें में फंसाने का कहकर झगड़ने आई मांबेटी नगदी व जेवरात चोरी कर ले गई

जोधपुर,झूठे मुकदमें में फंसाने का कहकर झगड़ने आई मांबेटी नगदी व जेवरात चोरी कर ले गई। शहर के गंगलाव तालाब स्थित हनुमान चौक में रहने वाले एक व्यक्ति के मकान में चोरी हो गई। इसका पता उसे 16 जनवरी को चला। उससे एक दिन पहले यानी 15 जनवरी को एक महिला और उसकी बेटी संपत्ति हथियाने के इरादे और झूठे मुकदमें में फंसाने का कहकर झगडऩे आई थी। पीडि़त ने मां बेटी को नामजद करते हुए अब खांडाफलसा थाने में रिपोर्ट दी है,बेटी नाबालिग है।

यह भी पढ़िए- मेड़तिया राज.नर्सेज एसोसिएशन जोधपुर के अध्यक्ष निर्वाचित

गंगलाव तालाब हनुमान चौक निवासी दीपक पंवार पुत्र जयकुमार पंवार की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमेें बताया कि 15 जनवरी को एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी आए थे। यह लोग उसका मकान हथियाने के प्रयास में लगे हैं। दोनों मां बेटी ने उससे झगड़ा किया और झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकियां दी। झगड़ा करने के बीच में उसकी बेटी अचानक से उसके कमरे गई और वहां से 4800 रुपए,चांदी के आभूषण चोरी कर ले गई। बाद में इन लोगों के जाने पर वह घर को ताला लगाकर चला गया। 16 जनवरी को वह फिर मकान पर आया तो उक्त रुपए और आभूषण चोरी का पता लगा। अब खांडाफलसा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कर सकते हैं https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews