वर्कशॉप से चोरों ने सामान चुराया,अन्य जगह से 700 किलो एल्युमिनियम चोरी

वर्कशॉप से चोरों ने सामान चुराया,अन्य जगह से 700 किलो एल्युमिनियम चोरी

जोधपुर,वर्कशॉप से चोरों ने सामान चुराया,अन्य जगह से 700 किलो एल्युमिनियम चोरी।शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड और राजीव गांधी नगर थाना क्षेत्र में चोरों ने सेंध लगाकर वर्क शॉप से सामान चुराने के साथ 700 किलो एल्युमिनियम एवं तांबा पीतल चोरी कर लिया। संबंधित थाना पुलिस चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें – राम मंदिर कार्यक्रम पर घोषित ड्राइ डे पर बिकी अवैध शराब,तीन गिरफ्तार

गजानंद कॉलोनी सूंंथला निवासी रमेश पुत्र नथूराम प्रजापत की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि उसका फनवल्र्ड चौपासनी में अपना नगर गली में एक मोटर गैराज का वर्कशॉप है। जहां 22 जनवरी की रात को अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर गियर बॉक्सन,बैटरियां आदि चोरी कर लेे गए। दूसरी तरफ तुलसी कॉलोनी प्रतापनगर निवासी सुभान खां पुत्र हनीफ खां ने रिपोर्ट दी कि उसकी कायलाना रोड पर एसके इंटरप्राइजेज नाम से फर्म है। जहां से 21-22 जनवरी की रात को अज्ञात चोरों ने सेंध लगाते हुए 30 कट्टे एल्युमिनियम जो 700 किलो था। दो तीन कट्टे तांबा पीतल चोरी कर ले गए। चोरों ने कैमरों को नुकसान पहुंचाने के साथ डीवीआर भी अपने साथ ले गए।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts