रोडवेज बस में भांजी के साथ सफर कर रही महिला की कंठी चोरी

रोडवेज बस में भांजी के साथ सफर कर रही महिला की कंठी चोरी

जोधपुर,रोडवेज बस में भांजी के साथ सफर कर रही महिला की कंठी चोरी।जिले के ग्रामीण क्षेत्र की रहने वाली एक देहाती महिला की रोडवेज बस में किसी ने कंठी चुरा ली। वह अपनी भांजी के साथ सफर रही थी। घटना 29 जनवरी के दिन की है और रात में इसकी रिपोर्ट उदयमंदिर थाने में दर्ज करायी गई।

यह भी पढ़ें – वन एवं पर्यावरण मंत्री ने किया रेलवे स्टाल का अवलोकन

पुलिस चोरी का प्रकरण दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है। उदय मंदिर पुलिस ने बताया कि ओलवी कापरड़ा की रहने वाली पुष्पा देवी पत्नी छोगा राम सोलंकी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 29 जनवरी का अपनी भांजी रिंकू के साथ में रोडवेज बस स्टेण्ड से सवार होकर गांब बुचकला जा रही थी। बस में अत्यधिक भीड़ भी थी। बस जब सारण नगर पुल पर पहुंची तो धक्कामुक्की होने लगी। इस बीच किसी ने उसके गले में पहनी सवा तीन तोला की कंठी चुरा ली। कुछ देर बाद पता लगने पर बस परिचालक को कहा गया मगर कंठी का पता नहीं लग पाया। इस पर महिला ने 29 जनवरी की रात को फिर गांव से लौट कर अज्ञात शख्स के खिलाफ कंठी चुराने का केस दर्ज करवाया। अब उदय मंदिर पुलिस इस बारे में पड़ताल कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts