नगदी और सोने चांदी के आभूषण चोरी

नगदी और सोने चांदी के आभूषण चोरी

  • परिवार मौताणे में गया
  • चोर दिन दहाड़े सैंध लगा गए

जोधपुर,नगदी और सोने चांदी के आभूषण चोरी। शहर के बोरानाडा स्थित बासनी सिलावटा गांव में एक परिवार मौताणे पर गया। शाम को वापस लौटा तो घर के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोरों ने सैंधमारी कर वहां से तीन तोला सोना चांदी और 30 हजार की नगदी चुरा ले गए। पीडि़त ने अब बोरानाडा थाने में इसकी रिपोर्ट दी है।

यह भी पढ़ें – लाल बत्ती पर रुका सीएम का काफिला देख हैरत में पड़े लोग

बोरानाडा पुलिस ने बताया कि बासनी सिलावटा निवासी फुसाराम पुत्र सांवताराम पटेल 20 फरवरी को दिन में अपने बड़े भाई के निधन पर गांव गया हुआ था। पत्नी और बेटा भी साथ थे। वापिस शाम को लौटा तो घर के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोरों ने संदूक से सामान बाहर निकाल कर बिखेरने के साथ तीन तोला सोने के जेवर जिनमें नथ,फीणी के साथ चांदी के आइटम ले गए। संदूक में 30 हजार रुपए भी थे वो भी साथ ले गए।
पीडि़त की रिपोर्ट के अनुसार जब वह बड़े भाई के निधन पर घर से निकला तब बाहर दो युवक बैठे हुए थे। पड़ौसी ने युवकों को देखा था। वापसी के समय भी एक युवक बाइक पर थैली लेकर लौटते नजर आया था। जो आस पास के एरिया का रहने वाला था। बोरानाडा पुलिस इस संदिग्ध युवक की पहचान के साथ तलाश में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts