ऋणि को दुबारा 14 लाख रकम पहुंच गई,लौटाने से इंकार

ऋणि को दुबारा 14 लाख रकम पहुंच गई,लौटाने से इंकार

  • सॉफ्टवेयर में गड़बड़ी
  • कंपनी को मिली धमकियां

जोधपुर,ऋणि को दुबारा 14 लाख रकम पहुंच गई,लौटाने से इंकार।रातानाडा स्थित स्मॉल एयू फाइनेंस कंपनी ने एक ऋणि को 14 लाख की वित्तीय सहायता दी। मगर कंपनी के सॉफ्टवेयर में गड़बड़ी के चलते ऋणि को खाते में दो बार रकम प्रेषित हो गई। जब उसे लौटाने को कहा गया तो वह धमकाने लगा और मारपीट पर उतारू हो गया। इस बारे में रातनाडा थाने में रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – पॉलिटेक्निक कालेज में राघोत्सव के तहत हुई कई प्रतियोगिताएं

स्मॉल फाइनेंस कंपनी के कार्मिक हुकमसिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि गत दिसम्बर में सोउओं की ढाणी सांगरिया फांटा के कपिल ढाका की तरफ से ऋण के लिए आवेदन किया था। तब कानूनी कार्रवाई के बाद उसका ऋण स्वीकृत कर उसके खाते में 5 दिसम्बर 23 को आरटीजीएस के माध्यम से 14 लाख 43 हजार 262 रुपए भेजे गए। इस बीच कंपनी की मेल में मिस्टेक के चलते 6 दिसम्बर को फिर से आरटीजीएस से पुन:राशि भेज दी गई। इसका पता लगने पर बाद में कपिल ढाका को कहा गया। मगर वह टालमटोल जवाब देने के साथ उससे पत्र व्यवहार भी किया गया। मगर कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद कंपनी के प्रतिनिधि 19 दिसम्बर को उसके पते पर गए तो वहां पर उसके परिजन की तरफ से मारपीट की गई। उन लोगों ने झूठे केस में फंसाने की धमकियां दी। रातानाडा पुलिस थाने में अब धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज करवाया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts