the-young-man-who-was-beaten-thinking-he-was-a-thief-died

चोर समझ जिस युवक को पीटा उसकी मौत

  • एमडीएम अस्पताल
  • बारिश में परिजन का अस्पताल में धरना

जोधपुर,मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में भर्ती युवक की मौत के बाद अब परिजन और समाज के लोग मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं। हॉस्पिटल में पिछले 2 दिनों से धरना दिया जा रहा है। परिजन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने तक बॉडी नहीं उठाने पर अड़े हुए हैं। युवक की इलाज के दौरान शनिवार को हॉस्पिटल में मौत हो गई थी।

जानकारी के अनुसार पाली निवासी 21 साल के अजय पुत्र राजेंद्र कुमार सरगरा गुरुवार रात 3 बजे पड़ोस में एक मकान में घुसा था। आरोप है कि मकान में रहने वाले लोगों ने चोर बताकर उसकी पिटाई कर डाली। इस पिटाई में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें- तीन दिन की बारिश ने मारवाड़ में ढाया कहर,कई बस्तियांं जलमग्न

इसके बाद पुलिस को फोन किया गया। पुलिस ने घायल युवक को बांगड़ हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर उसे शुक्रवार को मथुरादास माथुर हॉस्पिटल लाया गया था। यहां इलाज के दौरान शनिवार को युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत के बाद परिजन और सरगरा समाज के लोग मोर्चरी के बाहर एकत्रित हो गए। परिजनों ने हत्या के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया। मामले में पुलिस ने शनिवार रात को एक आरोपी को हिरासत में लिया था। इधर रविवार को भी परिजन सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने तक बॉडी नहीं उठाने की मांग पर अड़े रहे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews