सरपंच के पीछे तलवार लेकर दौड़ा युवक

  • चुनावी रंजिश का संदेह
  • सरपंच ने मंदिर में छुपकर बचाई अपनी जान

जोधपुर, निकटवर्ती लूणी तहसील के सरेचा गांव में शुक्रवार की देर शाम धुलंडी पर चल रही होली फूलडोल आयोजन पर गांव के एक युवक ने सरपंच पर तलवार से हमला करने का प्रयास किया। सरपंच ने खुद को मंदिर में छुपकर बचाया। गांव वालों ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया।

सरपंच की तरफ से अब लूणी थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। लूणी के सरेचा गांव सरपंच भलाराम पटेल पुत्र विरमराम पटेल की तरफ से थाने में रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि शुक्रवार की देर शाम को होली के अवसर पर फूलडोल का आयोजन ठाकुरजी मंदिर में चल रहा था। उस वक्त वे मंदिर में ही थे। तब गांव का सुरेंद्र सिंह पुत्र मानसिंह आया और मारपीट पर उतारू हो गया। तब वहां मौजूद सरपंच के भाई सहित ग्रामीणों ने बीचबचाव कर शांत करवाया।तभी सुरेंद्र सिंह तलवार लेकर आया और सरपंच भलाराम पर हमले का प्रयास किया। इस पर सरपंच ने खुद को बचाने के लिए मंदिर मेें छुपकर शरण ली।

सरपंच के पीछे तलवार लेकर दौड़ा युवक

गांव वालों ने जैसे तैसे मामले को शांत करवाया। सरपंच द्वारा दी गई रिपोर्ट में बताया कि साल 2020 मेें गांव में सरपंच चुनाव हुए थे। उसमें उसकी पत्नी मोहिनी जीत गई थी। तब पवन पत्नी गजेंद्र सिंह चुनाव हारी थी। मगर इनके बीच रिश्ते अच्छे रहे। वहीं गांव के कुछ लोग रंजिश पाले हुए है। पुलिस ने आशंका जताई कि हमला चुनावी रंजिश को लेकर हो सकता है। फिलहाल मामला दर्ज किया गया है। आरोपी सुरेंद्र सिंह की तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews