फर्म में नौकरी करने वाले युवक ने लगाया फंदा

जोधपुर, शहर के राजीव गांधी कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने गुरूवार की सुबह अपने घर में ओढऩे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजन को सुपुर्द कर दिया। वक्त घटना परिवार के लोग मौजूद थे। पता लगने पर फंदे से उतार कर उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर किया गया। मगर उसे डॉक्टर ने मृत बता दिया।

देवनगर थाने के एसआई सोहनलाल ने बताया कि राजीव गांधी कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय जसवंत सिंह पुत्र अर्जुनसिंह राजपूत ने अपने घर में ओढऩे से फंदा लगकर खुदकुशी की। परिवार में पता लगने पर उसे फंदे से उतार कर निजी अस्पताल लेकर गए। जहां से बाद में एमडीएमएच रैफर कर दिया गया। जहां पहुंचने पर डॉक्टर ने मृत बता दिया। उसने किस कारण आत्महत्या की इसका कारण पता नही चला है। वह निजी फर्म में नौकरी के साथ पढ़ाई भी करता था। संभवत: मानसिक परेशानी में यह कदम उठाया होगा। देवनगर पुलिस ने मृतक के पिता अर्जुनसिंह की तरफ से मर्ग दर्ज किया है। शव को कार्रवाई के बाद घरवालों को सौंप दिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews