मंदिर परिसर में घुसकर तोड़फ़ोड़, निर्माण कार्य करवाने का आरोप

जोधपुर, शहर के निकट राजीव गांधी नगर हलके में बिजोलाई में बालाजी मंदिर परिसर में घुसकर तोड़फ़ोड़ करने और अवैध निर्माण कर कब्जा करने का प्रयास किया गया। इस बारे में मंदिर ट्रस्टी की तरफ से राजीव गांधी नगर थाने में रिपोर्ट दी गई।

पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में आशापूर्णा हेरिटेज सरदारसमंद रोड रातानाडा निवासी कल्याणसिंह पुत्र देवी सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि बिजोलाई में बालाजी मंदिर है। वह मंदिर में बतौर ट्रस्टी कार्यरत है। भगवत सिंह और अन्य ने मिलकर मंदिर परिसर में घुसकर तोड़फ़ोड़ करने के साथ वहां पर अवैध निर्माण कार्य करवा दिया। पुलिस ने अब इसमें पड़ताल आरंभ की है।

दुकान के बाहर आग लगाई

अजय चौक निवासी पुनीत माली पुत्र अशोक भाटी की तरफ से सदर कोतवाली पुलिस में दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी एक रेडिमेड कपड़ों की दुकान क्षेत्र में है। गुजरी रात अज्ञात लोगों ने दुकान के बाहर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। इससे दुकान के बाहरी हिस्से को नुकसान पहुंचा है। सदर कोतवाली पुलिस अब अज्ञात लोगों की तलाश में लगी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews