बच्ची से दुष्कर्म मामले में पेशी पर आई महिला ने खाया जहर

बच्ची से दुष्कर्म मामले में पेशी पर आई महिला ने खाया जहर

  • आरोपियों ने हाईकोर्ट में आकर जातिसूचक शब्दों के साथ दी जान की धमकी
  • बेटी को भी धमकाया

जोधपुर,बच्ची से दुष्कर्म मामले में पेशी पर आई महिला ने खाया जहर।अपनी बच्ची से दुष्कर्म के केस में जोधपुर हाईकोर्ट नया परिसर पर आई एक महिला ने आरोपियों से मिली जान की धमकी पर जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसकी बेटी को जान की धमकी दी गई। पीड़ित महिला को अस्पताल में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। अब उसने आरोपियों के खिलाफ जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने और जान की धमकीं दिए जाने का केस दर्ज करवाया है। जिस पर एसीपी स्तर के अधिकारी की तरफ से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें – दो सूने मकानों में चोरों ने 1.70 लाख की नगदी व लाखों के जेवरात चुराए

कुड़ी थानाधिकारी देवेंंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि 18 दिसम्बर को गुजरात की रहने वाली एक महिला अपनी बेटी से दुष्कर्म के केस में पेशी पर जोधपुर हाईकार्ट नया परिसर पर आई थी। साथ में उसकी बेटी भी थी। यहां पर दो आरोपी गुजरात के महेश चंद और गजेंद्र सिंह भी आए हुए थे। इन लोगों द्वारा महिला को जातिसूचक शब्दों से अपमानित किए जाने के साथ जान की धमकी दी,उसकी बेटी को धमकाया गया। इस बात से आहत होकर महिला ने जहर खा लिया। जिस पर पता लगने पर उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया।थानाधिकारी देवड़ा ने बताया कि महिला को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी देदी गई।आरोपियों की गिरफ्तारी पर कोर्ट की तरफ से रोक लगी हुई है। 18 दिसम्बर को पेशी थी। महिला की तरफ से अब दोनों आरोपियों के खिलाफ कुड़ी थाने में मामला दर्ज कराया गया है। जांच एसीपी स्तर के अधिकारी द्वारा की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts