मोटर गैरिज बाड़े से गाड़ियों की बैटरियां चुराने वाला गिरफ्तार

मोटर गैरिज बाड़े से गाड़ियों की बैटरियां चुराने वाला गिरफ्तार

  • दो साथियों की तलाश जारी
  • गत माह हुआ था मामला दर्ज

जोधपुर,मोटर गैरिज बाड़े से गाड़ियों की बैटरियां चुराने वाला गिरफ्तार। शहर की विवेक विहार पुलिस ने दिनदहाड़े मोटर गैरिज के बाड़े में डंपर,ट्रेलर आदि वाहनों से सात बैटरियां चुराने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके दो साथियों का पता लगाए जाने के साथ टैक्सी की भी जांच की जा रही है। पकड़े गए युवक से चोरी की बैटरियां बरामदगी के प्रयास जारी हैं। विवेक विहार पुलिस ने बताया कि गत 18 नवंबर को करणी नगर निवासी राकेश पुत्र मैकाराम विश्रोई की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी।

यह भी पढ़ें – पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे योजनाओं का लाभ-मेहरा

इसमें बताया कि उसका एक मोटर गाड़ी रिपेयरिंग का गैरिज बाड़ा डी-1127 में है। जहां से दिन में एक टैक्सी में तीन युवक आए और दो डंपर,एक ट्रेलर और टाटा 407 से सात बैटरियां निकाल कर ले गए। वक्त घटना परिवादी गाड़ी रिपेयरिंग बाबत झालामंड गया हुआ था। वापिस आया तब घटना का पता लगा।विवेक विहार पुलिस ने बताया कि मामले में अब रातानाडा सांसी बस्ती निवासी बुधाराम उर्फ बुदिया उर्फ किशन को गिरफ्तार किया गया है। उसके दो साथियों की तलाश की जा रही है। चोरी की बैटरियां और टैक्सी का भी पता लगाया जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts