जो पार्टी 70 साल में भूमिपुत्रों का भला नहीं कर सकी वो 7 दिनों में क्या कर लेगी?-शेखावत

जो पार्टी 70 साल में भूमिपुत्रों का भला नहीं कर सकी वो 7 दिनों में क्या कर लेगी?-शेखावत

केंद्रीय मंत्री ने कसा राहुल गांधी और अशोक गहलोत पर तंज

जोधपुर, किसानों की कर्जमाफी को लेकर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसा। शुक्रवार को शेखावत ने कहा कि राहुल जी आपने कर्ज माफी के नाम पर किसानों को खूब गिनती सुनाई थी। उन्होंने भरोसा किया जिसकी वजह से आज उनकी जमीन नीलाम हो रही है।

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि अब गहलोत जी ने नीलामी रुकवाने का ड्रामा किया है, लेकिन बैंक ने बस सात दिनों की मोहलत दी है। जो पार्टी 70 साल में भूमिपुत्रों का भला नहीं कर सकी, वो सात दिनों में क्या कर लेगी? उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी किसानों के साथ नहीं रही, उसके सगे तो भू-माफिया हैं। गहलोत जी यदि राजस्थान में एक भी किसान की जमीन नीलाम हुई तो इसके जिम्मेदार केवल और केवल आप होंगे।

गौरतलब है कि वर्ष 2018 में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मंचों से राहुल गांधी ने 1, 2, 3, 4 से 10 तक गिनती गिनवाकर कहा था कि दस दिनों में किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा, लेकिन अब किसानों की भूमि नीलाम हो रही है। अकेले पूर्वी राजस्थान में 5600 किसान हैं, जिनकी भूमि नीलामी प्रक्रिया में है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts