ज्वैलर से सात लाख की नगदी और दस तोला सोने से भरा बैग लूटा

ज्वैलर से सात लाख की नगदी और दस तोला सोने से भरा बैग लूटा

पल्सर सवार तीन युवकों ने दिया जयपुर हाईवे देवलिया के पास वारदात को अंजाम

जोधपुर, शहर के निकट डांगियावास के रहने वाले स्वर्णकार से जयपुर हाइवे देवलिया रोड पर शुक्रवार की देर शाम पल्सर बाइक सवार तीन युवक सात लाख रूपए और दस तोला सोने से भरा बैग लूट कर ले गए। घटना के घंटे भर बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने आननफानन में नाकाबंदी करवाई। मगर रात तक लुटेरों का पता नहीं चल पाया। पुलिस घटना के हर पहलु पर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। देर रात तक बनाड़ थाने में इस बाबत लूट का केस दर्ज करवाया गया।

एसीपी मंडोर राजेंद्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि डांगियावास का रहने वाला ताराचंद सोनी स्वर्णकारी का काम करता है। वह शुक्रवार की शाम साढ़े पांच बजे अपने गांव से एक बैग में सात लाख से ज्यादा की नगदी, दस तोला सोना लेकर जोधपुर की तरफ आ रहा था। जब वह जयपुर हाइवे देवलिया गांव बनाड़ की सरहद में पहुंचा तब पीछे से एक लाल रंग की पल्सर बाइक पर तीन युवक सवार होकर आए और उसका रास्ता रोककर मारपीट कर बैग छीन कर ले गए। एसीपी दिवाकर ने बताया कि व्यापारी ताराचंद की तरफ से पुलिस को घटना के बारे में एक घंटे बाद सूचना दी गई। सूचना के बाद पुलिस की तरफ से नाकाबंदी करवाई गई मगर रात तक लुटेरों का पता नहीं चल पाया।

सोने को कटिंग के लिए लेकर जा रहा था

स्वर्ण व्यापारी ताराचंद ने पुलिस को बताया कि वह दस तोला सोने को कटिंग के लिए जोधपुर लेकर जा रहा था। इस सोने की अनुमानित कीमत पांच लाख रूपए है। फिलहाल पुलिस की तरफ से गहन तफ्तीश की जा रही है।

मामला संदिग्ध, बाइक व मोबाइल नहीं छीना

पुलिस ने आरंभिक जांच में मामले को संदेह से परे भी नही बताया है। लुटेरे उसकी बाइक और मोबाइल भी छीन कर नहीं ले गए। मारपीट जैसे आलामात को लेकर भी पुलिस संशय में बनी है। लुटेरे वारदात करते तो मोबाइल और बाइक भी छीन कर ले जा सकते थे। मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया।

सीसीटीवी फुटेज पर टिकी जांच

पुलिस अब व्यापारी के कहानी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज से ही पता लगाने का प्रयास कर रही है। फुटेजों का मार्ग और आस पास के क्षेत्रों में खंगाला जा रहा है। फुटेज की जांच देर रात तक पुलिस करती रही।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts