जिस फैक्ट्री में माल बेचने आताजाता वहीं से चुराई मालिक की गाड़ी

जिस फैक्ट्री में माल बेचने आताजाता वहीं से चुराई मालिक की गाड़ी

  • पकड़े जाने के डर से गाड़ी को जलाकर दूसरी जगह पर डाल दिया
  • पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

जोधपुर,जिस फैक्ट्री में माल बेचने आताजाता वहीं से चुराई मालिक की गाड़ी।शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र सांगरिया स्थित लाठर मार्केट से 20-21 जनवरी की रात को एक वेस्ट कलेक्शन फैक्ट्री परिसर में खड़ा चार पहिया लोडिंग वाहन चोरी हो गया। जिस बारे में उसके मालिक की तरफ से 22 जनवरी को रिपोर्ट दी गई। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद गाड़ी चुराने वाले का पता लगाया और उसे आज गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पकड़े जाने के डर से गाड़ी को जला दिया। वह फैक्ट्री में माल बेचने के लिए आता जाता था। बासनी पुलिस अब अभियुक्त से पूछताछ में जुटी है।

यह भी पढ़ें – लघु उद्योगों के लिए हस्तशिल्प उत्सव सशक्त प्लेटफॉर्म-डीआरएम

थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि सांगरिया स्थित लाठर मार्केट में कार्टन की फैक्ट्री चलाने वाले महेंद्र पुत्र भूराराम की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि उसका एक चार पहिया वाहन फैक्ट्री परिसर से 20-21 जनवरी की रात को चोरी हो गया। जो फैक्ट्री परिसर में ही खड़ा था।थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि प्रकरण के खुलासे के लिए पुलिस की टीम एएसआई भीमसिंह, कांस्टेबन दीनदयाल,नेमाराम एवं दलाराम की लगाई गई। पुलिस की टीम चार दिनों तक संदिग्ध आरोपी की तलाश में लगी रही। तब कालबेलियों का झूंपड़ तिलोली आसिंद भीलवाड़ा हाल दल्ले खां की चक्की जोगियों का बाड़ा निवासी लक्ष्मणनाथ पुत्र नाथूनाथ को दस्तयाब कर पूछताछ की गई। तब उसने वारदात करना स्वीकार किया।

यह भी पढ़ें – शॉर्ट जीप ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

फैक्ट्री में माल बेचने आता जाता था
पुलिस निरीक्षक राठौड़ ने बताया कि आरोपी लक्ष्मणनाथ फैक्ट्री में माल बेचने के लिए आता जाता था और परिचित था।

गाड़ी को जलाकर उचियारड़ा में डाला
आरोपी से गाड़ी के संबंध में पूछताछ की गई तो बताया कि उसने पकड़े जाने के डर से गाड़ी को जला दिया और उसे उचियारड़ा इलाके में डाल दिया है। उसकी निशानदेही पर जली हुई गाड़ी को बरामद किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts