शॉर्ट जीप ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

शार्ट जीप ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

  • परिजन अस्पताल में करने लगे आरोपी की गिरफ्तारी मांग
  • पुलिस ने चालक को दस्तयाब किया

जोधपुर,शार्ट जीप ने बाइक को मारी टक्कर,एक की मौत दूसरा घायल।शहर के शिकारगढ़ से डिगाड़ी की तरफ से आ रही एक बाइक सवार दो युवकों को किसी शार्ट जीप चालक ने अपने चपेट ले लिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। घटना से क्षुब्ध मृतक के परिजन और समाज के लोग के अस्पताल में एकत्र होकर आरोपी चालक की गिरफ्तारी और अन्य मांगों को लेकर विरोध जताने लगे। मगर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी चालक को दस्तयाब कर लिया। पुलिस ने गाड़ी को भी जब्त कर लिया।

यह भी पढ़ें – मादक पदार्थ तस्करी में 5 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

बनाड़ थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बैठवासिया निवासी धन्नाराम पुत्र किशनाराम सैन और उसका साथी कुड़ी निवासी राकेश पुत्र नारायण राम प्रजापत बाइक से शिकारगढ़ होते हुए डिगाड़ी की तरफ आ रहे थे। तब डिगाड़ी नाले से पहले किसी वाहन चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में धन्नाराम की मृत्यु हो गई और राकेश प्रजापत घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए एमडीएम अस्पतला में रैफर किया गया।
थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना का खुलासा एवं गाड़ी चालक का पता लगाने के लिए मंडोर एसीपी पीयूष कविया के सुपरविजन में टीम का गठन कर सीसीटीवी फुटेजों को देखा गया। पुलिस ने दुर्घटना करने वाले चालक गागूड़ा गोटन नागौर हाल नैनो मैक्स शिकारगढ़ निवासी शिवेंद्रसिंह पुत्र विक्रम सिंह को दस्यताब कर लिया। उसके खिलाफ एक्सीडेंंटल का केस दर्ज कर जांच आरंभ की गई है।

यह भी पढ़ें – राजस्थानी परिधानों में रैंप पर मॉडल का कैटवॉक

अस्पताल में जमा हुए मृतक के परिजन
इधर इस घटना को लेकर अस्पताल में मृतक के परिजन और सैन समाज के लोग एकत्र हो गए। वे कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। मगर पुलिस ने समझाइश कर मामले को शांत कराया और आरोपी को शीघ्र दस्तयाब कर लिया।

पुलिस टीम में यह थे शामिल
पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी गाड़ी चालक को दस्तयाब करने में एसआई त्रिलोकदान,एएस आई बींजाराम,सुभाष,कांस्टेबल राजेेंद्र,हनुमान बेनिवाल,महेशचंद्र एवं प्रेमाराम शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts