300 किलो डोडा पोस्त का सप्लायर राजसमंद से गिरफ्तार

300 किलो डोडा पोस्त का सप्लायर राजसमंद से गिरफ्तार

  • आईपीएस पर फायरिंग और मादक पदार्थ तस्करी का मामला
  • आईपीएस पर फायर करने वाला नहीं लगा हाथ

जोधपुर,300 किलो डोडा पोस्त का सप्लायर राजसमंद से गिरफ्तार।कमिश्ररेट की डांगियावास पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी की सप्लाई करने वाले एक शख्स को राजसमंद से गिरफ्तार किया है। मामला गत साल जुलाई का है और आईपीएस वी. आदित्य पर इस समय चार फायर किए गए थे। पुलिस ने वक्त घटना में एक क्रेटा कार से 300 किलो डोडा पोस्त के साथ दो लोगों को पकड़ा था। फायर करने वाला फरार हो गया था। जबकि सप्लायर को अब पकड़ा गया है। थाना अधिकारी मनोज परिहार ने बताया कि गत वर्ष जुलाई में आईपी एस बी.आदित्य मय टीम द्वारा थाना क्षेत्र में नाकाबंदी में एक क्रेटा कार को पकड़ा गया था। कार से पुलिस ने 300.05 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया था।

यह भी पढ़ें – 25-25 हजार के दो इनामी अपराधी गिरफ्तार

तब दो युवकों पाली जिले के शिवपुरा भाणियां निवासी फूसाराम एवं राकेश विश्नोई को गिरफ्तार किया गया था। मगर एक आरोपी सुरेंद्र सिंह ने आईपीएस पर फायरिंग कर फरार हो गया था। आरोपियों की गिरफ्तारी बाद पता लगा कि डोडा पोस्त की सप्लाई यह लोग राजसमंद के कांकरोली स्थित बंजारा बस्ती तेजपुरा के बद्री उर्फ बादर पुत्र बिहारीलाल से लेकर आए थे। पुलिस ने नामजद की तलाश आरंभ की और अब उसे गिरफ्तार कर लाया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts