नशा मुक्ति केंद्र का संचालक खुद नशे का कारोबारी,साथी संग पकड़ा गया

नशा मुक्ति केंद्र का संचालक खुद नशे का कारोबारी,साथी संग पकड़ा गया

नशा मुक्ति केंद्र का संचालक खुद नशे का कारोबारी,साथी संग पकड़ा गया

  • 40 ग्राम एमडी ड्रग बरामद
  • कार,बाइक और दो एंड्राइड भी फोन बरामद
  • ड्रग बेचने की फिराक में थे

जोधपुर, कमिश्ररेट की स्पेशल क्राइम टीम और रातानाडा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गुरूवार को एक नशा मुक्ति केंद्र के संचालक मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार कर लिया। उसके एक साथी को भी पकड़ा गया है। इनके पास से पुलिस ने 40 ग्राम एमडी ड्रग को जब्त करने के साथ आईटेन कार, बाइक और दो फोन जब्त किए गए है। इनके अब गहन पूछताछ की जा रही है।

पुलिस आयुक्त नवज्योति गोगाई ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी के रोकथाम के लिए पुलिस उपायुक्त पूर्व भुवन भूषण यादव के सुपरविजन में टीमों को लगाया गया है। गुरूवार को सीएसटी प्रभारी एएसआई प्रकाश राम को सूचना मिली कि रातानाडा गंदा नाला के पास में दो व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ एमडी ड्रग बेचने की फिराक में हैं। उन्हें तत्काल पकड़ा जा सकता है। इस पर सीएसटी प्रभारी के साथ रातानाडा थानाधिकारी भारत रावत आदि वहां पहुंचे। तब एक बाइक पर बैठे शख्स से पूछताछ में अपना नाम फिटकासनी कुड़ी निवासी राकेश पुत्र ओमाराम विश्रोई होना बताया। उसकी तलाशी लिए जाने पर उसके पास से 40 ग्राम एमडी ड्रग मिली।

पूछताछ में उसने बताया कि यह ड्रग उसे मोहनराम जाट ने दी है। तब पास में कार में बैठे शख्स मोहनराम को पकड़ा गया। मोहनराम ने पुलिस को बताया कि वह बीएएमएस डिग्री धारक है। वह महिला पीजी महाविद्यालय प्रताप नगर में नया सवेरा नशा मुक्ति केंद्र एवं पंचकर्म चलाता है। इस पर पुलिस ने आरोपी पोपावास निवासी मोहनराम पुत्र लुणा राम जाट को भी गिरफ्तार कर लिया।

वह ड्रग कहां और किससे लाया इस बारे में अब पता लगाया जा रहा है। पुलिस की क्राइम स्पेशल टीम में प्रभारी प्रकाश राम के साथ हैडकांस्टेबल गंगा सिंह, कांस्टेबल इमरान, थानाराम, विशनाराम के अलावा रातानाडा थाने से हैड कांस्टेबल विक्रमसिंह एवं कांस्टेबल जितेंद्रसिंह कार्रवाई में शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts