वृद्धा के गले में झपट कर आधी चेन तोड़ कर ले गया बदमाश

वृद्धा के गले में झपट कर आधी चेन तोड़ कर ले गया बदमाश

छीनाझपटी में वृद्धा हुई जख्मी

जोधपुर,वृद्धा के गले में झपट कर आधी चेन तोड़ कर ले गया बदमाश। शहर के महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में जैन स्थानक से लौट रही एक वृद्धा के साथ लूट हो गई। बाइक पर आए बदमाश ने गले पर झपटा मारा और चेन तोड़ दी। वृद्धा ने चेन को पकड़ा तो वह टूट गई उनका गला जख्मी हो गया। छीनाझपटी में वह नीचे भी गिर गई। बदमाश आधी चेन तोड़ कर ले गया। इस बारे में वृद्धा के पुत्र की तरफ से अज्ञात शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से बदमाश की पहचान के साथ तलाश में जुटी है। पाली बाजार महामंदिर निवासी धीरज जैन पुत्र किशोर कुमार जैन की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – पैरोल से फरार 25 हजार का इनामी तस्कर गिरफ्तार

रिपोर्ट में बताया कि उसकी माताजी शंकुतला 2 फरवरी को जैन स्थानक गई थी। वह वापिस लौट रही थी तब खत्रियों के नोहरा के पास में एक बदमाश बाइक पर आया और गले पर झपट्टा मारा और चेन तोड़ ली। उसकी माताजी ने चेन का पकड़ लिया तो वह छीनाझपटी करते हुए चेन ले गया। उसके माताजी का गला जख्मी हो गया और वे नीचे गिर गई। बदमाश आधी चेन तोडक़र ले गया। बाद में वे घर पहुंची और इस बारे में जानकारी दी। महामंदिर पुलिस ने बताया कि प्रकरण दर्ज किया गया है। लुटेरे की पहचान के साथ तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts