भारत मां की रक्षा में सर्वोच्च बलिदान देने वाले वीर छोड़ जाते हैं अमिट छाप -शेखावत

-अमर शहीद विजय सिंह सोलंकी के स्मारक और प्रतिमा अनावरण समारोह में सम्मिलित हुए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री

जोधपुर,केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि भारत मां की रक्षा में सर्वोच्च बलिदान देने वाले वीर अमिट छाप छोड़ जाते हैं, जिससे आने वाली पीढ़ियों को राष्ट्रभक्ति का प्रकाश मिलता रहता है। सोमवार को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत ग्राम पंचायत लोरड़ी पंडितजी में अमर शहीद विजय सिंह सोलंकी के स्मारक और प्रतिमा अनावरण समारोह में सम्मिलित हुए। शेखावत ने वीर सपूत प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

ज्योतिबा फुले की प्रतिमा पर माल्यार्पण
भारतीय विचारक,समाजसेवी,लेखक और दार्शनिक महात्मा ज्योतिबा फुले की पुण्यतिथि पर केंद्रीय मंत्री शेखावत ने जोधपुर में महामंदिर स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। शेखावत ने कहा कि ज्योतिबा फुले के विचार हर काल में प्रासंगिक रहेंगे। अच्छा काम पूरा करने के लिए बुरे उपाय से काम नहीं लेना चाहिए। पूर्व जिला अध्यक्ष नरेन्द्र कछवाह,भाजपा के मण्डल अध्यक्ष,पार्षद,ज्योतिबा फुले राष्ट्रीय संस्थान के सदस्यों,भाजपा कार्यकर्ताओं और गणमान्य लोगों ने महान समाज सुधारक,देशभक्त ज्योतिबा फुले को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर श्रद्धा से याद किया।

आमजन से की मुलाकात
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत रविवार को पाली और उदयपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद जोधपुर पहुंचे और निज निवास पर आमजन से मुलाकात की।