परिवार 15 दिन के लिए गांव गया, चोर जेवरात चुरा ले गए

परिवार 15 दिन के लिए गांव गया, चोर जेवरात चुरा ले गए

जोधपुर,शहर के बनाड़ स्थित नांदड़ी लक्ष्मण नगर बी में किराए पर रहने वाले एक कंप्यूटर व्यवसायी के घर में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर चांदी व सोने के जेवरात चोरी कर ले गए। मकान मालिक ने इस बारे में किराएदार को सूचना दी तब वह यहां पहुंचे। बनाड़ थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया गया है। बनाड़ पुलिस ने बताया कि मूलत: पाली जिले के गुड़ाऐंदला निंबाड़ा हाल नांदड़ी स्थित लक्ष्मणनगर बी में रहने वाले प्रशांत सिह राजपुरोहत पुत्र मांगू सिंह राजपुरोहित की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वे पेशे से कंप्यूटर का कार्य करते हैं।

पंद्रह दिन पहले वे अपने पैतृत निवास पर चले गए थे। इस बीच मकान मालिक भी अपने गांव गए हुए थे। 28 नवंबर को मकान मालिक घर आए तब उनके घर के ताले टूटने की जानकारी दी। इस पर वह जोधपुर पहुंचे। अज्ञात चोर घर से चांदी के सिक्के,बिछुडिय़ां जोड़ी, पायजेब, ब्रासलेट के साथ एक सोने का रखड़ी सेट आदि चोरी कर ले गए। पुलिस ने नगदी चोरी होने से इंकार किया है। फिलहाल पुलिस की तरफ अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पता लगाने का प्रयास जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts