घरवाले बाजार गए चोर डेढ़ घंटे में नगदी जेवर चुरा ले गए

जोधपुर,घरवाले बाजार गए चोर डेढ़ घंटे में नगदी जेवर चुरा ले गए। शहर के रातानाडा पुलिस लाइन के निकट रहने वाले एक व्यक्ति के घर में चोरी हो गई। वह मंगलवार की शाम को परिवार सहित बाजार गया था। डेढ़ घंटे बाद लौटा तो मकान मालकिन ने बताया कि घर में चोर घुसा है। मगर तब तक नकबजन भाग गया। घर से सोने चांदी के आभूषण के साथ 25 हजार की नगदी चोरी हुई है।

यह भी पढ़ें – भलाई से समाज सुधार की कोशिश करें-वासे

रातानाडा पुलिस ने बताया कि घटना में मूलत: गांधी कॉलोनी जैसलमेर हाल खासबाग होटल के सामने पुलिस लाइन के निकट रहने वाले हिम्मत पुत्र भगवानदास दर्जी ने यह मामला दर्ज कराया। इसमेें बताया कि वह शाम को परिवार बाजार गया था। तब उसके मकान मालकिन का फोन आया कि घर खुला पड़ा है और कोई चोर अंदर घुसा है। मगर चोर बाद में भाग गया। वह घर पहुंचा तो पता लगा कि सामान बिखरा होने के साथ वहां से दो तोला सोने का मंगलसूत्र,एक तोला कानों की झूमर जोड़ी,चांदी की पायजेब के साथ 25 हजार की नगदी चोर ले गया। रातानाडा पुलिस अब चोर का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews