पीएम स्वनिधि ऋण योजना से लाभान्वित होकर खिले लाभार्थियों के चेहरे

पीएम स्वनिधि ऋण योजना से लाभान्वित होकर खिले लाभार्थियों के चेहरे

जोधपुर,पीएम स्वनिधि ऋण योजना से लाभान्वित होकर खिले लाभार्थियों के चेहरे। केंद्र सरकार की ओर से चलाई जा रही विभिन्न जन कल्याण कारी योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लाभार्थियों तक पहुंचाने के उद्देश्य से चलाए जा रहे विकसित भारत संकल्प यात्रा कैंप मे कई योजनाओं से लाभार्थियों को लाभान्वित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – थाना परिसर से डंपर चुराकर ले जाने का आरोपी गिरफ्तार

आयुक्त उत्तर अतुल प्रकाश ने बताया कि शुक्रवार को नगर निगम की ओर से घंटाघर चौक और उम्मेद स्टेडियम में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कैंप आयोजित किए गए। इन कैंपों में एक दर्जन से अधिक विभागों की विभिन्न योजनाओं से आमजन को लाभान्वित किया गया। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को 4000 से अधिक लोग कैंप में पहुंचे जिन्हें इन योजनाओं के बारे में समझाया गया। एलईडी वैन के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश भी सुनाया गया। कैंप में आने वाले लोगों को विकसित भारत का संकल्प दिलाने के साथ ही कई लाभार्थियों को मौके पर ही योजनाओं से लाभान्वित किया गया। शुक्रवार को प्रधानमंत्री स्वनिधि निधि ऋण योजना से लाभान्वित कई लाभार्थियों को जनप्रतिनिधियों की ओर से ऋण के चेक वितरित किए गए। इस दौरान लक्ष्मीनारायण सोलंकी,विकसित भारत संकल्प यात्रा संयोजक भंवरलाल दहिया,पार्षद राजेश सिंह कच्छ्वाह,कमल चावला, अंकित परिहार,जयप्रकाश राखेचा मौजूद थे।

यह भी पढ़ें – निजी मोबाइल कंपनी के लिए लगी 28 सोलर प्लेटें चोरी

06 दिसंबर को इन स्थानों पर होंगे कैंप
नगर निगम उत्तर उपायुक्त ललित सिंह ने बताया कि शनिवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत अंबेडकर पार्क प्रताप नगर और निहारिका पार्क में कैंप आयोजित किए जाएंगे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts