युवती से प्रेेम में मिला धोखा, युवक ने फँदा लगाकर दी जान

युवती से प्रेेम में मिला धोखा, युवक ने फँदा लगाकर दी जान

  • शादी करने का झांसा देकर 80 हजार ऐंठ लिए
  • सुसाइड नोट मिला

जोधपुर, प्रेम मेें धोखा खाए एक युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके पास लिखी डायरी में एक सुसाइड नोट मिला जिसमें एक युवती, एक युवक और उसकी मां का उल्लेख किया गया। युवती से प्रेम में धोखा और 80 हजार रूपए लेने बाबत जिक्र किया गया। पुलिस अब इसमें गहन तफ्तीश कर रही है। शव को कार्रवाई कर परिजन को सौंप दिया गया। आशंका है कि युवती आदि उसे परेशान कर रहे थे। मृतक कारटैक्सी चलाता था।

कुड़ी थाने के सबइंस्पेक्टर कानाराम ने बताया कि मूलत: सीकर के भीम स्थित मानानगला हाल गंगा विहार निवासी 27 साल के सूरज प्रताप पुत्र रूप सिंह चौहान ने 20-21 मई दरम्यिानी रात को अपने घर के एक कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी की। उसके सुसाइड की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने एक डायरी में किसी लडक़ी, युवक और उसकी मां का जिक्र किया है। लडक़ी ने उसे प्रेम में रखा और धोखा दे दिया। उसने अंतत: शादी से इंकार कर दिया। इस वजह से यह कदम उठा रहा है।

एसआई कानाराम ने बताया कि घटना में मृतक के पिता रूपसिंह की तरफ से आत्महत्या के लिए उकसाने की नामजद रिपोर्ट दी गई है। सुसाइड नोट में 80 हजार रूपयों का जिक्र भी किया गया जो लडक़ी और उसकी मां ने लिए थे। मगर उससे शादी नहीं की। मृतक कार टैक्सी चलाता था। शव को कार्रवाई कर सौंप दिया गया है। परिजन उसे सीकर लेकर गए है। लौटने पर पुलिस की तरफ से अग्रिम अनुसंधान आरंभ किया जाएगा। सुसाइड नोट को जब्त किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews