रुपए भेजने का झांसा देकर ओटीपी नंबर भेजे,खाते से शातिर ने उड़ाए 1.92 लाख

रुपए भेजने का झांसा देकर ओटीपी नंबर भेजे,खाते से शातिर ने उड़ाए 1.92 लाख

जोधपुर,रुपए भेजने का झांसा देकर ओटीपी नंबर भेजे,खाते से शातिर ने उड़ाए 1.92 लाख। शहर के राजीव गांधी नगर थाना क्षेत्र मेें अरिहंत आंचल अपार्टमेंट में रहने वाले एक शख्स को किसी शातिर ने रुपए भेजने का झांसा देकरओटीपी नंबर भेजे। शातिर ने कई बार ओटीपी नंबर भेजे और उसके खाते से 1.92 लाख की राशि साफ कर डाली। पीडि़त ने अब राजीव गांधी नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी शकील अहमद ने बताया कि अरिहंत आंचल में रहने वाले विरदीचंद पुत्र नाथूराम सुथार की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – रात को पत्नी का इलाज कराने अस्पताल में व्यस्त,सुबह तक चोर कार ले गए

इसमें बताया कि पास में मोबाइल पर एक संदेश आया और बदमाश ने उसे रुपए भेजने की बात की। फिर ओटीपी नंबर का लिंक भेजा। जिस पर परिवादी द्वारा कई बार ओटीपी लिंक को क्लिक करता गया। तब उसके खाते से 1.92 लाख रुपए पार हो गए। घटना 24 दिसम्बर की है। बाद में उसने अपने स्तर पता लगाने के साथ बैंक में संपर्क किया। अब उसने राजीव गांधी नगर थाने में केस दर्ज करवाया है। मामला साइबर फ्रॉड का है। ऐसे में केस को साइबर थाने में हस्तांतरित किया जाएगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts