उद्यमियों ने किया 21 किलो की माला पहना कर स्वागत।

उद्यमियों ने किया 21 किलो की माला पहना कर स्वागत।

कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार जोधपुर आए जोगाराम पटेल

जोधपुर,कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार जोधपुर आए जोगाराम पटेल का जेआईए उद्योगपतियों ने 21 किलो की माला पहना कर भव्य स्वागत किया। बुधवार को जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष एनके जैन के नेतृत्व में उद्यमियों का एक प्रतिनिधिमण्डल बुधवार को सर्किट हाउस में लूणी विधायक जोगाराम पटेल से मिला और राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री नियुक्त किये जाने पर एसोसिएशन की ओर से 21 किलो की माला पहना पर भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर सूरसागर विधानसभा क्षेत्र से भारी मतों से नवनिर्वाचित विधायक देवेन्द्र जोशी का भी माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें – निजी कंपनी पर लगे टावर से 7 बैटरियां चोरी

जेआईए अध्यक्ष एनके जैन ने बताया कि प्रतिनिधिमण्डल में पूर्व अध्यक्ष अशोक बाहेती,सचिव सीएस मंत्री, कोषाध्यक्ष सोनू भार्गव,कार्यकारिणी सदस्य अरूण जैसलमेरिया,अंकुर अग्रवाल एवं मो.रफीक कारवा शामिल थे। सभी उद्यमियों ने उन्हें बधाई देते हुए यह आशा व्यक्त की कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के मार्गदर्शन और जोगाराम जी पटेल के कुशल नेतृत्व में राजस्थान विकास के पथ पर तीव्र गति से अग्रसर होगा एवं उन्नति के नये आयाम हासिल करेगा।
एनके जैन ने बताया कि जोगाराम पटेल पेशे से वकील हैं लेकिन उद्योगों से उनका एक विशेष जुड़ाव रहा है। उन्होंने जोधपुर के उद्योगों के लिए जो कार्य किये हैं उसकी जितनी प्रशंसा की जाये कम है। हमें पूर्ण विश्वास है कि मुख्यमंत्री द्वारा उन्हें जिस किसी भी विभाग की जिम्मेदारी दी जायेगी वे निश्चित ही उस जिम्मेदारी का शुद्ध अंतःकरण से निर्वहन करेंगे एवं अपना शत प्रतिशत देते हुए न सिर्फ जोधपुर के चहुमुखी विकास हेतु बल्कि सम्पूर्ण राजस्थान के समुचित विकास हेतु कार्य करेंगे। इस अवसर पर उद्यमियों द्वारा उनसे एसोसिएशन में आने का आग्रह किया गया और एसोसिएशन द्वारा व्यक्तिगत रूप से उनके सम्मान में एक स्वागत एवं अभिनंदन समारोह आयोजित करने की इच्छा व्यक्त की जिसपर उन्होंने उद्यमियों को शीघ्र एसोसिएशन में आने का आश्वासन दिया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts