फाइनेंस कंपनी की महिला कर्मचारी को झांसा देकर गोल्ड और 2.07 लाख चंपत

फाइनेंस कंपनी की महिला कर्मचारी को झांसा देकर गोल्ड और 2.07 लाख चंपत

  • साथ बैठकर चाय पीने के समय रफूचक्कर
  • पीडि़ता पहुंची थाने में

जोधपुर,फाइनेंस कंपनी की महिला कर्मचारी को झांसा देकर गोल्ड और 2.07 लाख चंपत। शहर के सोजती गेट स्थित निजी बैंक के पास से एक युवक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली महिला को चकमा देकर गोल्ड और 2.07 लाख रुपए लेकर चंपत हो गया। बाद में पता लगा कि गहने पत्नी को चढ़ा दिए और रुपए लौटाने से इंंकार कर दिया। पीडि़ता ने घटना को लेकर उदयमंदिर थाने में प्राथमिकी दी है। पुलिस अब आरोपी की तलाश में लगी है।

यह भी पढ़ें – एमडीएमएच की पार्किंग में गाड़ियों से पेट्रोल चुराने का संदेह

नयापुरा चौखा की रहने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दी कि वह वह निजी कंपनी में फाइनेंस का काम करती है। वह लोगों से रुपए लेकर गोल्ड को छुड़वाने के बाद फिर अन्य बैंकों के जरिए लोन उपलब्ध करवाती है। 28 दिसम्बर को कागा बकरियों का टाप निवासी आसिफ पुत्र अब्दुल मजीद को उसने गोल्ड छुड़वाने के साथ 1.65 लाख नगद और 42 हजार से ज्यादा रुपए फोन पे कर दिए थे। कुल उसे 2 लाख सात हजार 429 रुपए दिए गए। बाद में यह दोनों गोल्ड लोन के लिए सोजती गेट शाखा पर एक निजी बैंक आए थे। जहां बैंक वैल्यूर का इंतजार कर रहे थे ऐसे में बाहर चाय के ढाबे पर बैठ चाय पीने लगे। इतने में आसिफ कब उठकर चला गया उसे पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें – निजी कंपनी पर लगे टावर से 7 बैटरियां चोरी

रिपोर्ट में बताया कि उसने आसिफ को कॉल किया तो कहा कि वह टायलेट में है और पांच मिनट में आ रहा है। मगर दस मिनट बाद फोन बंद कर दिया। इस पर पीडि़ता अगले दिन यानी 29 दिसम्बर को उसके घर पहुंची और उसके भाई से बात की तो पता लगा कि उसने गहने अपनी पत्नी को दे दिए उसके ससुराल में शादी है। पैसे मांगने पर केवल 20 हजार रुपए यूपीआई से भेज दिए बाकी की रकम लौटाने से इंकार कर दिया। उदयमंदिर पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts