दुर्घटना करने वाला डंपर चालक नहीं लगा हाथ,दो प्रकरण दर्ज

दुर्घटना करने वाला डंपर चालक नहीं लगा हाथ,दो प्रकरण दर्ज

  • अन्य डंपर चालक के साथ हुई थी मारपीट
  • डंपर को आग लगाने एवं राजकार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज

जोधपुर,दुर्घटना करने वाला डंपर चालक नहीं लगा हाथ,दो प्रकरण दर्ज। शहर के निकट लूणी तहसील के भटिण्डा गांव की सरहद में पाबूपुरा पुल पर मंगलवार की रात एक डंपर चालक ने बाइक सवार युवक को चपेट में लेकर कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद डंपर का चालक गाड़ी को भगा ले गया था। इसका आज दूसरे दिन भी पता नहीं चला है। इस घटना के बाद एक अन्य डंपर पुल पर आया तो वहां जमा हुए गुस्साए लोगों ने इस डंपर को रूकवाया और चालक से मारपीट करने लगे। पुलिस ने चालक को छुड़ाकर गाड़ी में रवाना किया तो इस बीच किसी असामाजिक तत्वों ने मिलकर डंपर को आग लगा दी। बाद में दमकल को बुलाकर आग को काबू किया गया। पुलिस ने दो मामले दर्ज किए थे। एक मृतक के परिजन की तरफ से दर्ज करवाया गया जबकि दूसरा लूणी थाने के हैडकांस्टेबल गणपतलाल की तरफ से नामजद लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया। इसमें भी अभी कोई गिरफ्तारी नहीं बताई गई है। सभी लोग पाबूपुरा भाटान के रहने वाले हैं। आरोपियों ने पुलिस के साथ भी अभद्र व्यवहार किया था। मंगलवार की रात साढ़े नौ से दस बजे के बीच में लूणी के भटिण्डा गांव की सरहद में पाबूपुरा भाटान पुल पर दुर्घटना की जानकारी मिली। पता लगा कि किसी डंपर चालक की लापरवाही से बाइक सवार युवक की जान गई है। मृतक की पहचान खाराबेरा भीमावता निवासी किशन दास के रूप में हुई। इधर दुर्घटना की जानकारी पर ही कई ग्रामीण वहां एकत्र हो गए।दुर्घटना के बाद उसका चालक गाड़ी को भगाकर ले गया। जिसका पता नहीं लगा है। दूसरा डंपर वहां से निकला तो गुस्साए लोगों ने डंपर चालक को नीचे उतार कर मारपीट करने लग गए। पुलिस ने बीचबचाव कर उसे छुड़ाया और गाड़ी में डालकर अन्यत्र रवाना किया गया। इस बीच ही गुस्साए लोगों में किन्हीं असामाजिक तत्वों ने इस डंपर को आग लगा दी। जिससे डंपर जल कर नष्ट हो गया। बाद में आग को दमकल की मदद से बुझाया गया।

यह भी पढ़ें – हथियार दिखाकर कार लूटकर ले जाने का एक आरोपी गिरफ्तार

इनके खिलाफ राजकार्य में बाधा का केस दर्ज
लूणी पुलिस ने पाबूपुरा भाटान निवासी हेमराज उर्फ ताराचंद, जसाराम देवासी,अमराराम,मांगीलाल भाट,लिंबुड़ा,गुलाब तेली,इकबाल तेली और अशोक देवासी के खिलाफ डंपर चालक से मारपीट,आग लगाने एवं पुलिस से अभद्र व्यवहार किए जाने सहित राजकार्य में बाधा का केस दर्ज किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts