हथियार दिखाकर कार लूटकर ले जाने का एक आरोपी गिरफ्तार

हथियार दिखाकर कार लूटकर ले जाने का एक आरोपी गिरफ्तार

अगस्त माह में बनाड़ इलाके में हुई थी वारदात

जोधपुर,हथियार दिखाकर कार लूटकर ले जाने का एक आरोपी गिरफ्तार।शहर के निकट बनाड़ स्थित नांदड़ी तिराहा पर फालना पाली के व्यक्ति से कार और मोबाइल लूट कर ले जाने का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसमें एक आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भिजवाया गया था। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।
बनाड़ पुलिस ने बताया कि लूट के एक प्रकरण में आरोपी सेंगवों का बास बिसलपुर डांगिवावास निवासी अशोक पुत्र मुल्तानराम को गिरफ्तार किया गया है। इस बारे में गत अगस्त महिने में पाली फालना के रमेश पुत्र फू लाराम की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि वह 21 अगस्त की रात में फालना से अपनी एक कार साले हरीश के साथ लेकर जोधपुर के लिए निकला था। उसके भांजे रूपेश को मंडोर स्थित एक मंदिर में फेरी दिलानी थी। रास्ते में दो युवक मिले थे। जिन्होंने अपने बड़े पिता का देहांत होने की बात कहकर जोधपुर चलने के लिए कहा था। फालना फास्टट्रेक पर उन युवकों से दो हजार में किराया तय किया गया था।

यह भी पढ़ें – रिजर्व ईवीएम चोरी,सेक्टर ऑफिसर पॉलिटेक्रिक कॉलेज प्रधानाचार्य जाखड़ निलंबित

युवकों ने बड़े पिता के यहां पहुंचने पर किराया देने की बात की। 22 अगस्त की सुबह कार लेकर यह लोग नांदड़ी तिराहा के पास पहुंचे थे कि युवकों ने कहा कि यहां पर उतार दो। किराया लाने की बात पर फोन कर किसी अन्य व्यक्ति को बुलाया और फिर पिस्टल नुमा हथियार दिखाकर कार और मोबाइल लूट कर ले गए थे। पुलिस ने बताया कि प्रकरण में एक आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार किया गया था। अब एक आरोपी अशोक पुत्र मुल्तानराम को गिरफ्तार किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts