डीपीएस सर्किल से लूटा गया करोड़ों का कपड़ा लदा ट्रक माणकलाव में मिला

डीपीएस सर्किल से लूटा गया करोड़ों का कपड़ा लदा ट्रक माणकलाव में मिला

  • लावारिश हालत में पुलिस ने किया बरामद
  • रविवार को केस दर्ज होने पर पुलिस करेगी खुलासा

जोधपुर, शहर के डीपीएस सर्किल के समीर गुरूवार की रात को गुजरात से जम्मू की तरफ से जा रहे एक ट्रक को चालक परिचालक सहित लूट लिया गया था। बोलेरो में सवार होकर चार पांच लोगों ने चालक परिचालक को अगवा भी कर लिया था। दो दिन तक पुलिस इस ट्रक का पता लगाने में जुटी रही। शनिवार को सूचना मिली कि ट्रक माणकलाव की सरहद में लावारिश हालत में पड़ा है। ट्रक में नामी कंपनीज का करोड़ों का कपड़ा था। गुजरात से ट्रासपोर्टस रविवार को जोधपुर पहुंचने पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। कमिश्नेट की चौहाबो पुलिस लूट का मामला दर्ज कर सकती है। हालांकि प्रथम दृष्टया ट्रक गबन का लगा था। अब रिपोर्ट पर कार्रवाई की जाएगी। गुजरात में इस बारे में मामला दर्ज नही हुआ है।

एसीपी प्रतापनगर प्रेमधणदे ने बताया कि गुरूवार की रात साढ़े नौ दस बजे के आस पास सूचना मिली कि डीपीएस सर्किल के पास से एक ट्रक को माल सहित लूट लिया गया है। इस ट्रक में कपड़े, बैग आदि भरे हुए थे। जो नामी कंपनी के होने के साथ करोड़ों के बताए गए। यह ट्रक गुजरात के बड़ोदरा से माल को लेकर जम्मू की तरफ से जा रहा था। उसे लेकर आने वाला ट्रक का चालक और खलासी था। इस खलासी ने ही यह ट्रक पंद्रह दिन पहले किसी से खरीदा था। रात में आई सूचनानुसार ट्रक को चालक परिचालक सहित लूटा गया है। एक बोलेरो कैंपर में चार पांच लोग आए थे।

एसीपी प्रेम धणदे ने बताया कि इस बारे में अभी कोई रिपोर्ट नहीं हुई है। मामला भी गुजरात से शुरू हुआ है। उन्होंने बताया कि शनिवार को यह ट्रक माणकलाव क्षेत्र में लावारिश हालत में मिला है। कुछ माल निकाले जाने की आशंका है बाकी माल समेत ट्रक बरामद हुआ है। रिपोर्ट मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जा सकेगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews