पुलिस का लोगो लगी कार में हुआ था अपहरण, रिश्तेदार से मांग कर लाए कार

पुलिस का लोगो लगी कार में हुआ था अपहरण, रिश्तेदार से मांग कर लाए कार

  • अपहृर्त युवक को जोधपुर लेकर पहुंची पुलिस
  • दोनों पार्टी से चल रही पूछताछ

जोधपुर, शहर के सालावास रोड पर मंगलवार को दिनदहाड़े जिस कार में युवक का अपहरण हुआ वह आरोपी अपने किसी रिश्तेदार से मांग कर लाए थे। संभावना है कि एक आरोपी का रिश्तेदार पुलिस विभाग में है और कार पर पुलिस का लोगो भी लगा रखा था। फिलहाल इस आरोपी से पुलिस तस्दीक कर रही है। कार चोरी की होनेे से इंकार किया गया है। इधर शहर से अपहृर्त हुए युवक रोहिचाकलां लूणी निवासी गोविंद विश्रोई को पुलिस देर जोधपुर लेकर पहुंची।

अपहृर्ताओं को भी लाया गया है। जिनसे अब पूछताछ चल रही है। रोहिचाकलां लूणी निवासी गोविंद विश्रोई और उसका रिश्तेदार दिनेश मंगलवार की सुबह अपनी बाइक पर जोधपुर की तरफ से आ रहे थे। तब सालावास में एक बिस्किट फैक्ट्री के सामने गोविंद का कार सवार तीन लोगों ने अहपरण कर लिया था। पुलिस में पकड़े जाने के डर से बीच रास्ते उतार भी दिया। मगर पुलिस की नाकाबंदी में कार सहित तीन अपहृताओं सीकर के लोसल निवासी कमलेश जाट, बीराणा के रणवीर जाट एवं सेलम के लालाराम को दस्तयाब कर लिया गया था। इन लोगों को नागौर जिले में जायल के पास में रोका गया और दस्तयाब कर लिया गया। देर रात तक पुलिस अपहृर्त गोविंद और तीनों अपहृर्ताओं को लेकर जोधपुर पहुंची।

प्रकरण में आरंभिक तौर पर आपसी लेन देन का संदेह जताया गया है। फिलहाल पुलिस अब पीडि़त के बयान भी ले रही है। इसके बाद आगे की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। प्रकरण में गोविंद के पिता ने बोरानाडा थाने में अपहरण का केस कल ही दर्ज करवा दिया था। एसीपी बोरानाडा जेपी अटल के अनुसार अभी दोनों पार्टियों से पड़ताल की जा रही है। लेन देन का मामला है या कोई और अभी स्पष्ट नहीं क हा जा सकता है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews