जोधपुर, शहर में सक्रिय हो चुके दोपहिया वाहन चोरों ने कई स्थानों से गाड़ीय़ां चुराई हैं। संबंधित थाना पुलिस में इसकी रिपोर्ट मालिकों की तरफ से दर्ज करवायी गई।
खेमे का कुआं निवासी शुभम गहलोत पुत्र देवेन्द्र गहलोत ने शास्त्रीनगर पुलिस को बताया कि वह न्यू ओपीडी एमडीएम अस्पताल आया था। जहां बाहर खड़ी उसकी बाइक चोरी हो गई। इसी तरह गजानंद कॉलोनी सूंथला निवासी दल्लाराम पुत्र लालूराम प्रजापत ने शास्त्रीनगर पुलिस को बताया कि जी सेक्टर शास्त्रीनगर से उसकी बाइक चोरी हो गई।

पीएंडटी कॉलोनी शास्त्रीनगर निवासी यश भारद्वाज की बाइक अग्रसेन पार्क के पास से चोरी हुई। इधर शास्त्रीनगर थाने में दी रिपोर्ट में सिंधी कॉलोनी निवासी कुलविन्दर सिंह पुत्र हरदीप सिंह सिख ने बताया कि उसकी बाइक घर के बाहर से चोरी हो गई। जबकि  महामंदिर पुलिस के अनुसार डिगाड़ीकलां निवासी चैनाराम पुत्र भंवरलाल जाट की बाइक पावटा स्थित एसबीआई बैंक के बाहर से चोरी हो गई।

Check Best deals now👆

उदयमंदिर थाने में दी रिपोर्ट में खटीक बस्ती महांदिर निवासी सुरेन्द्र पुत्र अरमचंद ने पुलिस को बताया कि तहसील कार्यालय कलेक्ट्रट परिसर आया। जहां बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई। प्रताप नगर पुलिस ने बताया कि दल्ले खां पैट्रोल पंप के पीछे रहने वाले इस्तियाक खान पुत्र मजिद खान की बाइक घर के बाहर से अज्ञात चोर ले गया। देवनगर पुलिस के अनुसार जेठूराम राजपुरोहित की बाइक निजी अस्पताल के बाहर से चोरी हो गई।

Check deal’s before over👆

>>> संक्रमण में गिरावट को देखते हुए छूट का दायरा बढाया

Shop now 👆