survey-conducted-by-chb-12sector-containment-zone

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड के सेक्टर 12 में 15 अप्रैल से अब तक 65 पॉजिटिव केस आ चुके हैं जिनमें से 15 रिकवर हो चुके हैं 3 अन्यत्र ट्रांसफर, 5 हॉस्पिटल में तथा 41 एक्टिव केस होम कवारेन्टीन हैं। इस क्षेत्र में इन दिनों कोरोना से एक तथा दो अन्य मृत्यु भी हो चुकी है।
एक घर या गली में 3 पॉजिटिव आने पर कण्टेन्मेंट जोन बनाये जाते हैं और 12 सेक्टर में अब तक 6 कंटेनमेंट जोन बनाए जा चुके हैं।

survey conducted by chb 12sector containment zone

क्षेत्र में कोरोना का इतना प्रसार होते हुए भी पॉजिटिव व्यक्तियों द्वारा आइसोलेशन नियमों का उल्लंघन करने पर आज जिला प्रशासन जोधपुर द्वारा क्षेत्र का दौरा किया गया। मसूरिया जॉन के इंसीडेंट कमांडर व निगम उपायुक्त रोहित कुमार और एसीपी नीरज शर्मा के साथ मसूरिया जोन के चिकित्सा प्रभारी डॉ ज्ञानेंद्र जोशी, डॉ प्रहलाद कच्छवाहा, डॉ संदीप सोनी ने पुलिस दल के साथ क्षेत्र का सघन निरीक्षण किया।

survey conducted by chb 12sector containment zone

आइसोलेशन नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही प्रस्तावित की। क्षेत्र के बीएलओ डॉ धर्म नारायण माथुर ने कंटेनमेंट जोन को निगम से सील्ड करवाने का निवेदन किया। क्षेत्र के गणमान्य नागरिक पूर्ण सिंह राजपुरोहित, सुधीर व्यास, गोविंद पारवानी, दीपक सोनी सहित समस्त क्षेत्रवासियों ने जिला प्रशासन की सकारात्मक कार्यवाही के प्रति आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़े – पाक विस्थापितों के लिये बिना आधार हो कोविड टीकाकरण-प्रोफेसर अय्यूब