छात्र नेता ने किया यातायात नियमों का उल्लंघन, कटा चालान, गाड़ी जब्त

छात्र नेता ने किया यातायात नियमों का उल्लंघन, कटा चालान, गाड़ी जब्त

जोधपुर, शहर में पावटा चौराहा पर गुरूवार को पूर्व छात्र नेता को यातायात नियमों की अनदेखी के बाद पुलिस से उलझना भारी पड़ गया। पावटा चौराहे पर यातायात पुलिस कर्मी के रोकने पर यह पूर्व छात्र नेता भड़क़ गया। उसने अभद्र व्यवहार करते हुए पुलिसकर्मी को धमकाना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मी की सूचना पर एक टीम आई और छात्र नेता व उसके एक साथी को पकड़ कर ले गई।

दरअसल शहर के पावटा चौराहे से होकर पूर्व छात्र नेता अपनी कार से जा रहा था। तब उसने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी। ऐसे में एक यातायात पुलिसकर्मी ने उसे रुकने का इशारा किया तो उसने गाड़ी नहीं रोकी। जैसे तैसे कर उसकी गाड़ी रुकवाई गई। तो उसने बीच रास्ते ही गाड़ी खड़ी कर दी। यातायात पुलिसकर्मी उनका चालान काटकर अपना फर्ज पूरा कर रहा था। छात्र नेता किसी व्यक्ति को फोन लगाया और चालान नहीं बनाने की बात करता है।

पुलिस को भी धमकाया

पुलिसकर्मी के अनुसार नेता ने बिना वर्दी सड़क़ पर मिलने पर देख लेने की धमकी तक दे डाली। जिसके बाद पुलिसकर्मी ने अपने उच्च अधिकारियों को पूरी घटना की जानकारी दी। थोड़ी देर में ही मौके पर पीसीआर वैन आई और छात्र नेता और उसके साथी को पकड़ कर अपने साथ ले गई। उसके कार को भी जब्त कर लिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts